मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि का राशिफल

रविवार आज क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारें यह जानने के लिए चंद्र राशिफल से जानिए मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि राशिफल

By: shivmani tyagi

Updated: 28 Jun 2020, 09:08 AM IST

रविवार आज क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे और कैसा रहने वाला है आपके लिए आज का दिन ? आइए चंद्र राशिफल से जानते हैं सभी राशियों का आज का भविष्यफल। सभी 12 राशियों का राशिफल बता रहे हैं आचार्य प्रोफेसर राघवेंद्र स्वामी और पंडित रोहित वशिष्ठ।


( Mesh Rashi ) मेष राशि वालों के लिए दिन सामान्य से अच्छा रहेगा। आत्मविश्वास में थोड़ी कमी महसूस कर सकते हैं। आज किसी से भी आपको बहस नहीं करनी चाहिए। धन लाभ के योग आपके राशि में दिखाई दे रहे हैं

( vrish rashifal ) वृष राशि वालों के लिए दिन अच्छा है। छुट्टी का दिन होने के बावजूद कार्यों की अधिकता रहेगी। आज घरेलू कार्य में भी आप व्यस्त रह सकते हैं। कोई भी कार्य करने से पहले जल्दबाजी नहीं करनी है। संयम आज आपके लिए बेहद आवश्यक है।


( Mithun ) मिथुन राशि वालों के लिए दिन सामान्य बीतेगा लेकिन गुस्से से बचना होगा। गुस्से की अधिकता आज आपकी राशि में दिखाई दे रही है। बहस करने से बचें। पारिवारिक सदस्यों से भी आज आपको छाेटी-छोटी बातों पर बहस नहीं करनी चाहिए। इस रिश्ते में कड़वाहट आ सकती है।

( kark rashi ) कर्क राशि वालों के लिए दिन सामान्य बीतेगा लेकिन आज भाग्य का साथ आपको मिल रहा है। रुके हुए कार्य पूरे करने का समय है। दोपहर बाद अच्छे समाचार प्राप्त होंगे। संतान की ओर से चल रही चिंताओं में भी कमी आएगी।


( Singh Rashi ) सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा सा कम बेहतर है। जो जातक नौकरी पेशा हैं उन्हें कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आज सीनियर से बहस करना बिल्कुल भी उचित नहीं है। वाहन चलाते समय भी सचेत रहें। परिवार में किसी बुजुर्ग व्यक्ति के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है।

( kanya rashi ) कन्या राशि वालों के लिए रविवार का दिन अच्छे योग लेकर आया है। मन में प्रसन्नता के भाव उत्पन्न होंगे। आज कोई नया कार्य करना चाहते हैं तो उत्तम समय है। व्यापारी और कारोबारियों के लिए भी अच्छे योग बन रहे हैं। धन लाभ होगा लेकिन धैर्य रखना है।

( Tula Rashi ) तुला राशि वालों के लिए अच्छा समय है लेकिन आज चिड़चिड़ापन हावी होने की कोशिश कर सकता है। इसलिए सकारात्मक विचारों के साथ आगे बढ़ना है। सफलता मिलेगी वाहन और भवन सुख के योग भी आज आपकी की राशि में दिखाई दे रहे हैं।


( varshik rashifal ) वृश्चिक राशि वालों को आज किसी पर भी आंख मूंदकर विश्वास नहीं करना चाहिए। आज गलत सूचनाएं आपको मिल सकती हैं। दिनभर उतार-चढ़ाव चलते रहेंगे लेकिन शाम का समय अच्छा है। शाम के समय घर पर किसी ऐसे व्यक्ति का आगमन होगा जो आपके लिए अच्छे समाचार लेकर आएगा।

( dhanu rashi ) धनु राशि वालों के लिए रविवार का दिन सामान्य से बेहतर है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी कोई भी नया कार्य शुरू कर सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिल रहा है। भाग्य का साथ भी आज आपको मिलेगा लेकिन वाहन चलाते समय सचेत रहना है

( Makar Rashi ) मकर राशि वालों के लिए रविवार का दिन अच्छा बीतेगा । आज उत्साह से खुद को भरा हुआ महसूस करेंगे। कोई भी कार्य अधूरा ना छोड़ें। आज आपकी राशि में पूर्ण योग बना हुआ है। परिवार के सदस्यों से बातचीत कीजिए। बच्चों के साथ समय बताइए इस रिश्ते में मजबूती आएगी


( kumbha rashifal) कुंभ राशि वालों के लिए भी अच्छा समय है। पुराने मामले और विवाद निपटाने का समय है। आज बातचीत से आप दूसरों को प्रभावित कर पाएंगे। आपके व्यक्तित्व में आज अनोखी क्षमता का संचार होगा। वाहन चलाते समय सचेत रहें। जिन लोगों को आपने पैसा उधार दिया हुआ है उन्हें याद दिलाएं। आज उधार पैसा वापस लौटने के योग आपकी राशि में दिख रहे हैं।


( Meen Rashi ) मीन राशि वालों के लिए थोड़ा सा कष्ट आई समय है। नकारात्मक विचार आपको घेरने की कोशिश कर सकते हैं कुछ ऐसी सूचनाएं आपको प्राप्त होंगी। जो चिंता का विषय लेकर आएंगे लेकिन दोपहर बाद का समय आपके लिए अच्छा है। आज सच के साथ आगे बड़ी सफलता मिलेगी।

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned