मतदान करके रही लौट महिलाओं को कार ने कुचला तीन की मौत

सोरोना गांव के पास हुई दुर्घटना बाइक सवार युवक और पैदल जा रही महिलाओं को कार ने मारी टक्कर तीनों की मौत, दुर्घटना के बाद कार सवार हुआ फरार

By: shivmani tyagi

Updated: 15 Apr 2021, 06:18 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

सहारनपुर Saharanpur सहारनपुर-अंबाला हाईवे पर सौराना गांव के पास कार और बाइक की टक्कर में दो महिलाओं समेत तीन की मौत हो गई। इस दुर्घटना में मरने वाली दोनों महिलाएं सोराना की रहने वाली थी जो मतदान करके लाैट रही थी। बाइक सवार सहारनपुर के कुतुबशेर थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। दुर्घटना के बाद कार चालक फरार हो गया।

यह भी पढ़ें कोरोना संक्रमण पर प्रियंका गांधी का योगी सरकार से निवेदन, त्रासदी छुपाने नहीं संक्रमण रोकने के लिए ठोस कदम उठाइए

घटनाक्रम के मुताबिक बाइक सवार युवक सहारनपुर से सरसावा की ओर जा रहा था और सोराना गांव की दो महिलाएं वाेट डालकर घर लाैट रही थी। इसी दौरान हाइवे पर दाैड़ रही एक कार ब्रेकर की वजह से असंतुलित होकर बाइक सवार को रौंदते हुए महिलाओं से टकरा गई। यह टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार युवक समेत दोनों महिलाओं की मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची जहां इमरजेंसी में काफी देर बाद डॉक्टर मिल सके। डॉक्टर ने दोनों महिलाओं समेत तीन को मृत घोषित कर दिया।

लोगों में अस्पताल की व्यवस्था को लेकर गुस्सा
इस दुर्घटना के बाद लोगों में मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी व्यवस्था को लेकर भी गुस्सा दिखाई दिया। आरोप है कि जब घायलों को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया तो मौके पर डॉक्टर नहीं मिले करीब आधे घंटे बाद डॉक्टर पहुंचे। गुस्साए लोगों का आरोप है कि अगर समय पर डॉक्टर मिलते तो शायद जान बच जाती।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned