यूपी: पुलिस काे चकमा देकर शातिर फरार, पुलिसकर्मियों के हाथ में रह गई हथकड़ी

नकुड़ पुलिस आराेपी काे गिरफ्तार कर रिमांड के लिए ले जा रही थी इसी दाैरान हथकड़ी से हाथ निकालकर आऱाेपी फरार हाे गया। Saharanpur Police अब इसकी तलाश में जुटी है।

By: shivmani tyagi

Updated: 01 Jul 2020, 08:14 PM IST

सहारनपुर (saharanpur news) अवैध तमंचा रखने का आराेपी पुलिस काे चकमा देकर फरार हाे गया। पुलिसकर्मी इसे न्यायालय लेकर जा रहे थे। इससे पहले ही कचहरी परिसर में इसने हथकड़ी से हाथ निकाल लिया और भाग गया। इस घटना के बाद पुलिस ने शहरी क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया लेकिन फरार हुए आराेपी काे काेई सुराग नहीं लग सका।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में गिर रहा कोरोना का ग्राफ, 114 लोगों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि नुकुड़ के रहने वाले मेहताब नाम के युवक काे नकुड़ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस पर अवैध तमंचा रखने के आराेप थे। नकुड़ थाने से दाे पुलिसकर्मी इसे लेकर न्यायालय पहुंचे थे। आराेपी का पहला रिमांड था। इससे पहले कि पुलिस इसे न्यायालय के समक्ष पेश करती पुलिसकर्मियों का चकमा देकर आराेपी फरार हाे गया। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि शातिराना ढंग से हथकड़ी से अपना हाथ निकाल लिया और भाग निकला।

यह भी पढ़ें: Good News: 49.78 करोड़ रुपये के निवेश से हजारों लोगों की होगी बल्ले-बल्ले

एसपी सिटी ने बताया कि पूरे शहरी क्षेत्र में चेकिंग कराई जा रही है। कई टीमें लगाई गई हैं। आराेपी काे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस पूरी घटना में प्रथम दृष्टया दाेषी मानते हुए पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। उन्हाेंने यह भी बताया कि आराेपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सस्पेंड किए जाने की कार्यवाही चल रही है। आराेपी युवक किन हालातों में फरार हुआ और पुलिसकर्मियों की कितनी गलती रही इसकी भी जांच कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें: Corona virus काे फैलने से रोकने के लिए अब गाजियाबाद में हर राेज 4000 टेस्ट

फिलहाल भागे आरोपी काे गिरफ्तार करने के लिए अल-अलग टीमें नकुड़ से लेकर सहारनपुर तक लगी हुई हैं। पुलिस ने फरार हुए आराेपी का फाेटाे भी साेशल मीडिया पर वायरल किया है। वायरल फोटो के आधार पर पुलिस ने आमजन से भी सहयाेग किए जाने की बात कही है। एसपी सिटी का कहना है कि अगर काेई व्यक्ति फरार हुए आरोपी की जानकारी देगा ताे उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned