दुष्कर्म के आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मासूम से दुष्कर्म करने का लगा था आरोप
आरोपों के बाद से पुलिस कर रही थी तलाश

By: shivmani tyagi

Updated: 13 Apr 2021, 11:55 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

सहारनपुर Saharanpur महज छह वर्ष की मासूम को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या committed suicide कर ली। आरोपी का शव पेड़ पर लटका मिला। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं लेकिन पुलिस इसे आत्महत्या ही मान रही है।

यह भी पढ़ें: Shocking : कमरे में महिला कर रही थी सुसाइड, उसे बचाने के बजाय मौत का लाइव वीडियो बनाते रहे ससुरालिये

यह घटना रामपुर मनिहारान क्षेत्र की है। रामपुर मनिहारान क्षेत्र के ही एक गांव के रहने वाले परिवार की छह वर्षीय बच्ची के साथ अपहरण के बाद दुष्कर्म किये जाने की घटना सामने आई थी। बच्ची के पिता की ओर से थाना रामपुर मनिहारान पहुंचकर अपने ही पड़ोसी गुलजार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। लड़की के पिता ने आरोप लगाए थे कि पड़ोसी गुलजार उनकी छह वर्ष की बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पिता के आरोपों के आधार पर आरोपी गुलजार के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया था। इस घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।

यह भी पढ़ें: 'सल्फास खाने से कितनी देर में मौत होती, कितनी गोली खाने पर जाएगी जान'

सोमवार को गंगोह रोड स्थित लंढोरा गांव में आम के बाग में आरोपी का शव लटका मिला। पहले इस घटना को हत्या का रूप देने की कोशिश की गई लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने आत्म हत्या की आशंका जताई है पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned