भाभी कर रही थी कुछ ऐसा तभी देवर ने चुपके से बना ली वीडियो, महिला के पति को भी दी धमकी

भाभी कर रही थी कुछ ऐसा तभी देवर ने चुपके से बना ली वीडियो, महिला के पति को भी दी धमकी

Ashutosh Pathak | Updated: 16 Aug 2019, 10:36:13 AM (IST) Saharanpur, Saharanpur, Uttar Pradesh, India

  • देवबंद में भाभी ने देवर पर लगाए गंभीर आरोप
  • देवर ने भाभी की बनाई अश्लील वीडियो
  • महिला के पति को भी दी जान से मारने की धमकी

 

देवबंद। रिश्ते को तार-तार करने वाली एक और घटना सामने आई है, जहां भाभी ने देवर पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं महिला का कहना है कि देवर पहले कई बार उसके साथ छेड़-छाड़ कर चुका है। महिला के पति ने भी कई बार उसे समझाने की कोशिश की लेकिन युवक ने अपने भाई को भी जान से मारने की धमकी दे दी।

ये भी पढ़ें : BIG NEWS: आजम खान के खिलाफ आज होगी बड़ी कार्रवाई, ढहाई जाएगी उनके रिजॉर्ट की दीवार

बाल्मीकि बस्ती की रहने वाली महिला ने कोतवाली मे तहरीर देते हुए बताया कि रिश्ते में उसका चचेरा देवर आकाश नाम का युवक काफी लम्बे समय से उसके साथ छेड़-छाड़ और अश्लील हरकतें करता है। उसके पति ने उसे कई बार समझाया उसके बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। लेकिन हद तो तब हो गई जब पीड़िता ने बताया कि जब वह नहाने गयी तो उसके देवर ने दूसरी छत से खड़े हो कर वीडियो बना ली। पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने पति को दी जिसके बाद पति ने आरोपी देवर के फोन से वीडियो डिलीट करने की कोशिश की। लेकिन आरोपी ने तमंचा दिखा कर जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता अपने पति के साथ थाने पहुंची, जहां उसने आरोपी पर कार्रवाई को लेकर गुहार लगाई।

ये भी पढ़ें : खुशखबरी: अब लैपटॉप और प्रोजेक्टर से पढेंगे सरकारी स्कूलों में बच्चे, 260 स्कूल चयनित

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned