scriptVideo विवाहिता की हत्या कर शव काे खंडहरनुमान खाली मकान में छिपाया, तीन दिन बाद हुआ ये खुलासा | again Crime against woman in saharanpur up | Patrika News

Video विवाहिता की हत्या कर शव काे खंडहरनुमान खाली मकान में छिपाया, तीन दिन बाद हुआ ये खुलासा

locationसहारनपुरPublished: Nov 25, 2018 10:45:38 am

Submitted by:

shivmani tyagi

मृतका के परिजनाें ने पति पर ही हत्या का आराेप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

wife's murder on little issue

बस इतनी सी बात पर कर दी पत्नी की हत्या

सहारनपुर।

विवाहिता की हत्या करके उसके शव काे कंबल में लपेटकर एक खाली पड़े मकान में फेंक दिया गया। तीन दिन बाद जब महिला का यह शव बंद मकान से बरामद हुआ ताे हड़कंप मच गया। मृतका के परिजनाें में काेहराम मच गया। परिजनाें ने मृतका के पति पर शक जताते हुए पति समेत अन्य ससुरालियाें के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।
गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव मक्काबांस के रहने वाले कामिल ने अपनी बेटी सुरैया की शादी नागल थाना क्षेत्र के गांव बेलदा के रहने वाले अनवर के साथ की थी। शादी के बाद यह दंपति जनकपुरी थाना क्षेत्र के माेहल्ला माहीपुरा में रहता था। बताया जाता है कि तीन दिन पहले सुरैया नाटकीय ढंग से लाता हाे गई। इसकी खबर मिलने पर परिवार के लाेगाें ने सुरैया की तलाश की लेकिन काेई पता नहीं चला। अब एक जनकपुरी थाना क्षेत्र के ही एक बंद पड़े मकान से सुरैया का शव मिला ताे सभी सन्न रह गए। पुलिस का कहना है कि पूरी घटना की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो