scriptसमाजवादी में ही रहेंगे इमरान मसूद, अखिलेश यादव ने दी बड़ी जिम्मेदारी | Akhilesh Yadav gave big responsibility to Imran Masood | Patrika News

समाजवादी में ही रहेंगे इमरान मसूद, अखिलेश यादव ने दी बड़ी जिम्मेदारी

locationसहारनपुरPublished: Jan 20, 2022 10:48:54 pm

Submitted by:

Shivmani Tyagi

इमरान मसूद ने लखनऊ पहुंचकर एलान किया वह समाजवादी पार्टी में ही रहेंगे और अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का काम करेंगे।

imran.jpg

लखनऊ में अखिलेश यादव के साथ इमरान मसूद

सहारनपुर। इमरान मसूद ने साफ कर दिया है कि वह समाजवादी पार्टी में ही रहेंगे। कांग्रेस छोड़ने के बाद से इमरान मसूद को लेकर यह सवाल उठ रहे थे कि वह किस पार्टी के साथ जाएंगे और कहां से चुनाव लड़ेंगे ? लेकिन अब नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से ठीक पहले इमरान मसूद ने साफ कर दिया कि वह समाजवादी पार्टी में ही रहेंगे लेकिन चुनाव नहीं लड़ेंगे।
एक सवाल के जवाब में इमरान मसूद ने यह भी कहा कि उनको लेकर मीडिया ने ही कहानियां बनाई हैं। वह किसी अन्य पार्टी के साथ नहीं जा रहे थे उन्होंने कांग्रेस छोड़ने के बाद ही यह घोषणा कर दी थी कि वह समाजवादी पार्टी के साथ जाएंगे और तबसे वह समाजवादी पार्टी में ही हैं।
गुरुवार रात एक टीवी चैनल के साथ बात करते हुए इमरान मसूद ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी के साथ ही रहेंगे और अखिलेश यादव को मजबूत बनाने का काम करेंगे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह समाजवादी पार्टी को समर्थन करेंगे और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने का काम करेंगे। इमरान मसूद कहां से चुनाव लड़ेंगे इस सवाल पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इससे साफ है कि अब इमरान मसूद चुनाव नहीं लड़ेंगे और वह सपा प्रत्याशियों को जिताने का काम करेंगे। फिलहाल पार्टी के सूत्रों से खबर है कि इमरान मसूद को एमएलसी बनाए जाने का आश्वासन मिला है।
इमरान के खास डॉक्टर रागिब अंजुम को बनाया गया जिलाध्यक्ष
शुक्रवार रात इमरान मसूद की सपा में ही रहने की घोषणा से पूर्व सहारनपुर में समाजवादी पार्टी के जिला संगठन में उठा-पठक भी हुई। यहां जिलाध्यक्ष रुद्रसैन को उनके पद से हटाकर प्रदेश सचिव बना दिया गया और इमरान मसूद के खास डॉक्टर रागिब अंजुम को समाजवादी पार्टी का जिलाध्यक्ष घोषित कर दिया गया। इस घोषणा के बाद से ही राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा चल गई थी कि इमरान मसूद अब समाजवादी पार्टी में ही रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो