scriptजैश-ए-माेहम्मद की धमकी के बाद सहारनपुर में अलर्ट, बढ़ाई गई रेलवे स्टेशन की सुरक्षा | Alert, increased railway station security in Saharanpur | Patrika News

जैश-ए-माेहम्मद की धमकी के बाद सहारनपुर में अलर्ट, बढ़ाई गई रेलवे स्टेशन की सुरक्षा

locationसहारनपुरPublished: Sep 17, 2019 11:37:11 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

आतंकी संगठन की ओर से मिली है धमकी
कई रेलवे स्टेशन उड़ाने की दी गई है धमकी
सहारनपुर में भी बढ़ाई गई सुरक्षा-व्यवस्था

stationsre.jpg

sre station

सहारनपुर। जैश-ए-माेहम्मद की धमकी के बाद सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। आतंकी संगठन की ओर से प्रदेश के कई रेलवे स्टेशन काे उड़ाने की धमकी दी गई है। इस धमकी के बाद सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर भी सुरक्षा के पुख्ता इतंजाम किए गए हैं और गश्त बढ़ा दी गई है।
आतंकी संगठन जैश-ए-माेहम्मद की ओर से राेहतक रेलवे स्टेशन पर धमाका करने की चेतावनी दी गई है। राेहतक रेलवे स्टेशन के अधीक्षक के नाम आए एक पत्र में कहा गया है कि उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात, हरियाणा और राजस्थान के रेलवे स्टेशन समेत अन्य कई स्थानाें पर बम विस्फोट किए जाएंगे। इस धमकी भरे पत्र के आने के बाद एतियातन सहारनपुर स्टेशन पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
जीआरपी सहारनपुर थाना प्रभारी राशिद अली का कहना है कि, यात्रियाें के सामान की चेकिंग की जा रही है और संदिग्धों पर नजर रखने के साथ ही गश्त बढ़ा दी गई है। इसका कारण यह भी है कि सहारनपुर रेलवे स्टेशन काे पूर्व में भी बम से उड़ाने की धमकिया मिल चुकी हैं और सहारनपुर का आतंकवादी गतिविधियाें से भी पुराना नाता रहा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो