scriptKuldeep Sengar के बाद इस नेता पर भी Rape का आरोप, पीड़िता बोली- अश्लील वीडियो बना दे रहा जान से मारने की धमकी | allegations on former sabhasad to rape with girls | Patrika News

Kuldeep Sengar के बाद इस नेता पर भी Rape का आरोप, पीड़िता बोली- अश्लील वीडियो बना दे रहा जान से मारने की धमकी

locationसहारनपुरPublished: Oct 01, 2019 07:27:44 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-नेता पर युवती से चाकू की नोक पर Rape करने का आरोप लगा है
-Police ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है
-पीड़िता ने नेता पर कई और गंभीर आरोप लगाए हैं

demo1.jpg
देवबंद। उन्नाव (Unnao) से भाजपा विधायक (BJP MLA) कुलदीप सेंगर (Kuldeep sengar) का मामला अभी भी सुर्खियों में बना हुआ है। पीड़िता लगातार न्याय की गुहार लगा रही है। मामला फिलहाल कोर्ट में लंबित है और सेंगर जेल में बंद है। इस सबके बीच अब एक और नेता पर युवती से चाकू की नोक पर रेप (Rape) करने का आरोप लगाया है। दरअसल, क्षेत्र निवासी युवती (18) ने पूर्व सभासद आरिफ पर धोखे से उसे बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाने का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार का बड़ा फैसला, इन जिलों से निकाले जाएंगे ये मुसलमान!

पीड़िता ने बताया कि उसके पिता की मृत्यू के बाद से वह घर-घर साफ-सफाई कर अपने परिवार का पालन पोषण करती है। पीडिता के मुताबिक कुछ समय पूर्व आरोपी पूर्व सभासद उसके घर आया और पत्नी की बीमारी का बाहना बनाकर उसे निश्चित पगार पर घरेलू कार्य के लिए अपने साथ घर ले आया। आरोप है कि पूर्व सभासद ने उसे चाकू से भयभीत करते हुए उसके साथ दुष्कर्म करते हुए एक अन्य व्यक्ति से उसकी अश्लील वीडियो बनाई।
यह भी पढ़ें

1 अक्टूबर से मोदी सरकार ने बदले ये 9 नियम, नहीं है जानकारी तो उठाना पड़ेगा भारी नुकसान

पीड़़िता के मुताबिक आरोपी पूर्व सभासद ने उसे धमकी दी है कि यदि वह उसके बुलावे पर नहीं आई तो वह उक्त वीडियो को वायरल करने और छोटे भाई की हत्या कर देगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने उसका चिकित्सिय परीक्षण करा आरोपी सभासद के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया। आरोप है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी पूर्व सभासद मामला वापिस लेने को दबाव डाल रहा है। इस मामले में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो