scriptUP Crime सहारनपुर में दिन निकलते ही पुलिस बदमाशों के बीच चली गोलियां | UP Crime Encounter between miscreants and police in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

UP Crime सहारनपुर में दिन निकलते ही पुलिस बदमाशों के बीच चली गोलियां

UP Crime बाइक सवार को पुलिस ने टॉर्च की रोशनी में रुकने का इशारा किया तो इसने पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया।

सहारनपुरJul 13, 2024 / 03:23 am

Shivmani Tyagi

Encounter
कोतवाली नगर क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस के अनुसार भागने की कोशिश कर रहे शातिर अपराधी के पैर में गोली लगी है। अस्पताल में भर्ती कराने पर पता चला कि घायल लूट की घटना में फरार था। पुलिस ने इसे रोकने कोशिश की तो इसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में इसको गोली लगी।

तड़के गश्त कर रही थी पुलिस ( UP Crime )

कोतवाली नगर पुलिस के अनुसार तड़के पुलिस की एक टीम नुमाइश कैंप क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि एक शातिर आरोपी राधा विहार से नुमाइश कैंप की ओर जा रहा है। सुबह का समय था पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बाग के पास बाइक पर आ रहे इस आरोपी को टॉर्च की रोशनी से रुकने का इशारा किया तो इसने भागने की कोशिश की। घेराबदी करने पर इसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लगी। अस्पताल में पूछताछ करने पर इसने अपना नाम फतेहयाब पुत्र मेहताब निवासी लक्खी गेट नखाशा बाजार बताया।
इसने बताया कि इसी ने सुपर स्टार गैस एजेंसी के पास से महिला के कानो से सोने के कुंडल लूट लिए थे। इसके खिलाफ अन्य थानों में कई मामले दर्ज है। पुलिस अब इससे पूछताछ कर रही है कि इसने पूर्व और कौन-कौन सी वारदात को अंजाम दिया है।

Hindi News/ Saharanpur / UP Crime सहारनपुर में दिन निकलते ही पुलिस बदमाशों के बीच चली गोलियां

ट्रेंडिंग वीडियो