scriptयूपी के सहारनपुर में हरियाणा पुलिस पर हमला आरोपी बदमाश को छुड़ाया | Attack on Haryana Police in Saharanpur, UP, rescues accused crook | Patrika News

यूपी के सहारनपुर में हरियाणा पुलिस पर हमला आरोपी बदमाश को छुड़ाया

locationसहारनपुरPublished: Oct 26, 2020 08:12:02 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

चोरी और मुठभेड़ के मामले में फरार चल रहे अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने आई थी हरियाणा पुलिस
इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को घेर लिया और धक्का-मुक्की करते हुए आरोपी को छुड़ा लिया

saharanpur.jpg

बीच गांव पुलिस और ग्रामीणों के बीच हाेती धक्का-मुक्की

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

सहारनपुर। गंगोह क्षेत्र के गांव में दबिश देने आई हरियाणा पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया और पुलिस कर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए आरोपी बदमाश को छुड़ा लिया। इसके बाद हरियाणा पुलिस की टीम को गांव से बैरंग ही वापस लौटना पड़ा। इस मामले में गंगोह थाना पुलिस ने बीएलओ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। आराेप है कि हंगामा कर रहे लाेगाें ने प्राथमिक स्कूल में बीएलओ के सरकारी कागजात भी फाड़ दिए।
यह भी पढ़ें

दाढ़ी प्रकरण: देवबंदी आलिम ने कहा दरोगा काे नहीं कटवानी थी दाढ़ी छाेड़ देते ऐसी नाैकरी

घटना गंगोह थाना क्षेत्र के गांव कोटड़ा की है। इसी गांव का रहने वाला जुबेर पानीपत में रहता था। पानीपत में रहते हुए इसके खिलाफ वर्ष 2017 में चोरी और मुठभेड़ के आरोपों में मुकदमा दर्ज हुआ था। इसी मामले में हरियाणा पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए शनिवार को गांव पहुंची थी। यहां पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और अपनी जीप पर बैठा लिया। पुलिस जब आराेपी काे लेकर चलने लगी तो गांव के सरकारी स्कूल में वोट बनवा रही भीड़ ने पुलिस की कार को रोक लिया और जबरन आरोपी को छुड़ा लिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों के साथ हुई धक्का-मुक्की भी हुई।
यह भी पढ़ें

आगरा में इंजीनियर ने बिना मिट्टी के पानी में उगा दी सब्जियां, चारों ओर हो रही वाहवाही

इस दाैरान हुई धक्का-मुक्की का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस घटना के बाद पुलिस टीम को बैरंग लाैटना पड़ा। घटना काे लेकर गंगोह थाने में आरोपी समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इन सभी पर सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप है। पुलिस के अनुसार हरियाणा से आई पुलिस टीम के साथ अभद्रता और धक्का-मुक्की करने के साथ-साथ स्कूल में बीएलओ के कागज फाड़ने के भी आरोप ग्रामीणों पर लगे हैं। कोतवाली प्रभारी वाईडी शर्मा ने बताया कि बीएलओ खुर्शीद की ओर से तहरीर आई है। बीएलओ की तहरीर के आधार पर ही मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो