scriptऑटो चालक ने बीए पास छात्रा से बनाए संबंध, फिर लड़की को ही भिजवा दिया जेल | Auto driver made relationship with BA pass student | Patrika News

ऑटो चालक ने बीए पास छात्रा से बनाए संबंध, फिर लड़की को ही भिजवा दिया जेल

locationसहारनपुरPublished: May 15, 2022 11:59:45 pm

Submitted by:

Shivmani Tyagi

एक ऑटो चालक ने नाम बदलकर पहले बीए की छात्रा से बातचीत शुरू की। फिर शादी का झांसा देकर उसे अपने चंगुल में फंसा लिया और उसके साथ संबंध भी बना लिए। बाद में पता चला कि ऑटो चालक पहले ही शादीशुदा था।

three-people-gang-raped-delhi-woman-in-moving-auto.jpg

9 year old girl

सहारनपुर। शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ संबंध बनाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि जब युवती ने शादी के लिए कहा तो युवक ने बताया कि वो तो पहले से ही शादीशुदा है। इतना ही नहीं जब युवती ने दबाव बनाया तो ऑटो चालक ने उल्टे युवती को ही जेल भिजवा दिया।

यह पूरा मामला कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र का है। यहां एक ऑटो चालक ने अपना नाम बदलकर युवती से बातचीत शुरू की। इसके बाद छात्रा को शादी का झांसा देकर उससे संबंध बना लिए। इतना ही नहीं जब युवती ने कहा कि शादी करो तो युवक ने बच्चा चोरी के आरोपों में उल्टे छात्रा को ही जेल भिजवा दिया। इसी मामले में अब कुछ लोग पीड़िता की ओर से एसएसपी से मिले और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
इन्होंने एसएसपी को बताया कि कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र के पेपर मिल रोड के रहने वाले एक ऑटो चालक ने लड़की को बहला फुसला लिया और नाम बदलकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इस तरह उसके छात्रा के साथ सम्बंध बना लिए और शादी का झांसा देता रहा। बाद में जब युवती ने शादी के लिए कहा तो पता चला कि ऑटो चालक पहले से शादीशुदा है। यह भी पता चल गया कि उसने अपना नाम बदलकर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया था।
इन सभी लोगों ने अब एसएसपी से मिलकर छात्रा को राहत दिलाए जाने और आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी ने संबंधित थाना पुलिस को पूरे मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं। एसएसपी ने इन लोगों को भी आश्वासन दिलाया है कि यदि छात्रा पर झूठे आरोप लगे हैं तो पुलिस उसकी मदद करेगी और असली आरोपी को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने की पूरी कोशिश करेगी।
यह भी पढ़ें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो