Breaking परीक्षा देने जा रही बीए की छात्रा आैर पड़ाेसी काे हाईवे पर अज्ञात वाहन ने कुचला, दाेनाें की माैत

सहारनपुर के मुन्ना लाल डिग्री कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा देने जा रही थी परीक्षा, पड़ाेसी चला रहा था बाइक दाेनाें की हाे गई माैके पर ही माैत

By: shivmani tyagi

Updated: 02 Mar 2019, 09:06 AM IST

सहारनपुर। मुन्ना लाल डिग्री कॉलेज की बीएम प्रथम वर्ष की छात्रा आैर उसके पड़ाेसी की शनिवार काे दिन निकलते ही सड़क हाद्से में माैत हाे गई। छात्रा पड़ाेसी के साथ परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी। दाेनाें गागलहेड़ी पहुंचने ही वाले थे कि अज्ञात वाहन ने इन्हे अपनी चपेट में ले लिया। यह टक्कर इतनी जाेरदार थी कि दाेनाें की माैके पर ही माैत हाे गई। पुलिस दाेनाें काे लेकर अस्पताल पहुंची जहां चिकित्सकाें ने इन्हे मृत घाेषित कर दिया। इस दुर्घटना के बाद से दाेनाें के परिवााें में काेहराम मचा हुआ है।

दुर्घटना शनिवार सुबह की है। सुनैहटी खड़खड़ी की रहने वाली बीए की छात्रा पारुल उपाध्याय की मुन्ना लाल डिग्री कॉलेज में परीक्षा थी। पारूल काे परीक्षा के लिए लेट हाे रहा था। इसे परीक्षा स्थल तक छाेड़ने के लिए पड़ाेसी प्रदीप गुर्जर जा रहा था। दाेनाें अभी गागलहेड़ी के पास ही पहुंचे थे कि हाईवे पर किसी अज्ञात वाहन ने इन्हे चपेट ले लिया। दाेनाें बुरी तरह से घायल हाेकर माैके सड़क पर ही गिर गए। सूचना मिलने पर पहुंची दाेनाें काे उठाकर अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन तब तक दाेनाें दम ताेड़ चुके थे। इनकी माैत के बाद से दाेनाें के परिवार वालाें में काेहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाने की प्रक्रिया शुरु कर दी है। गागलहेड़ी थाना प्रभारी आदेश त्यागी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस माैके पर पहुंची आैर दाेनाें काे अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल में चिकित्सकाें ने दाेनाें काे मृत घाेषित कर दिया।

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned