scriptसैन्यकर्मियों के शो में मधुमक्खियों का हमला अफसराें काे धुआं करके बचाया | Bees suddenly attacked in army show in Saharanpur Rempunt depot | Patrika News

सैन्यकर्मियों के शो में मधुमक्खियों का हमला अफसराें काे धुआं करके बचाया

locationसहारनपुरPublished: Mar 04, 2021 09:50:43 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

रिमाउंट डिपाे व ट्रेनिंग स्कूल में चल रहा था हॉर्स-शो
बैंड बजते ही मधुमक्खियाें ने बाेल दिया हमला

sena

sena

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर ( Saharanpur ) सेना के देहरादून राेड स्थित रिमाउंट ट्रेनिंग स्कूल व डिपो में आयाेजित एक कार्यक्रम में अचानक मधुमक्खियाें ने हमला बाेल दिया। इस हमले में बैंडकर्मी समेत कुछ सैन्यकर्मी घायल हाे गए। अचानक हमले से माैके पर अफरा-तफरी जैसा माहाैल हाे गया जिस कारण कार्यक्रम काे राेकना पड़ा। बाद में धुआं करके मधुमक्खियाें काे भगाया गया।
यह भी पढ़ें

वीडियो में देखिए पकड़े जाने पर क्या बाेला ताजमहल में बम की फर्जी सूचना देकर सनसनी फैलाने वाला युवक


सहारनपुर में देहरादून राेड पर सेना का ट्रेनिंग स्कूल हैं। यहां सेना के घाेड़ाें और खच्चरों काे ट्रेनिंग दी जाती है। हर वर्ष ट्रेनिंग स्कूल में हॉर्स-शो हाेता है। गुरुवार काे भी हाेर्स शो का एक प्राेग्राम रखा गया था। इस कार्यक्रम में सैन्य अफसरों के अलावा पद्मश्री भारत भूषण और सहारनपुर परिक्षेत्र के डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल बताैर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। सैन्यकर्मी और उनके परिवार वालाें के साथ-साथ अन्य लाेग दर्शक दीर्घा में बैठे हुए थे जबकि अफसर और मुख्य अतिथि बालकनी में थे।
यह भी पढ़ें

OMG दाे साल से गैरहाजिर चल था दराेगा पता चलने पर डीआईजी ने किया सस्पेंड, जानिए कैसे खुला राज

कार्यक्रम की शुरूआत में जैसे ही बैंड का आगाज हुआ ताे अचानक मधुमक्खियों ने बैंडकर्मियाें पर हमला बाेल दिया। इसके बाद घाेड़ाें पर भी हमला कर दिया। इससे कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी सी मच गई। इनके बाद मधुमक्खियाें ने कई लाेगाें का अपना निशाना बनाया। गनीमत रही कि मधुमक्खियां वीआईपी दीर्घा तक नहीं गई। यहां अफसर और मुख्य अतिथि बचे रहे।
यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री जन आराेग्य पत्र काे ना समझें आयुष्मान कार्ड, जानिए आयुष्मान कार्ड बनवाने का तरीका

यह देख आनन-फानन में धुआं किया गया और किसी तरह मधुमक्खियाें काे भगाया गया। इस हमले में घायल हुए मेरठ से आए बैंडकर्मियाें और अन्य काे रिमाउंट डिपाे के हॉस्पिटल में ही उपचार दिया गया। इस तरह काफी देर तक प्राेग्राम शुरू हाेने से पहले ही राेकना पड़ा। बाद में धुआं करके कार्यक्रम काे पूरा गया। कार्यक्रम में घुड़सवार सैनिकाें ने एक से बढ़कर एक करतब दिखाए। इस बारे में पूछने पर पद्मश्री भारत भूषण ने बताया कि उनकी दीर्घा तक मधुमक्खियां नहीं पहुंची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो