scriptVideo सहारनपुर में चुनाव नतीजाें से पहले फायरिंग, जानिए वजह | Befor election result firing in saharanpur | Patrika News

Video सहारनपुर में चुनाव नतीजाें से पहले फायरिंग, जानिए वजह

locationसहारनपुरPublished: May 21, 2019 11:58:16 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

– कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र में था जमीनी विवाद
– फायरिंगकी सूचना पर दाैड़ी पुलिस

saharanpur

crime in up

सहारनपुर। कोतवाली सदर बाजार छेत्र के जंधेड़ी गांव में मंगलवार सुबह दो पक्षों में विवाद के बाद फायरिंग हो गई। चुनाव नतीजाें से ठीक पहले गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी ली। पता चला कि दाे पक्षाें के बीच जमीन के एक टुकड़े काे लेकर मालिकाना हक का विवाद है।
पुलिस ने जब इस दौरा दाेनाें पक्षाें से बात की ताे दोनों पक्ष जमीन पर अपना मालिकाना हक होने का दावा करने लगे इस पर एसपी सिटी विनीत कुमार भटनागर ने दोनों पक्षों को उप जिलाधिकारी से मिलकर जमीन की वास्तविक स्थिति और मालिकाना हक की जांच करने के लिए भेजा बाद में दोनों में से एक विपक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर नहीं दी तो देर रात पुलिस ने अपनी ओर से ही इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है पुलिस अब ग्रामीणों के बयानों के आधार पर फायरिंग करने वालों का पता लगाएगी फायर करने से जो माहौल खराब हुआ है उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी कोतवाली सदर बाजार प्रभारी पंकज पंत का कहना है कि उचित रहा हूं में कार्यवाही की जा रही है एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि सुबह फायरिंग की सूचना पर भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो लेकिन बाद में दोनों में से एक भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है इसलिए पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो