scriptलाेकसभा चुनाव के नतीजाें से पहले सहारनपुर में फिर माहाैल बिगाड़ने की काेशिश, धार्मिक स्थल का बनाया निशाना | Before Election Result trying to spoil the atmosphire in saharanpur | Patrika News

लाेकसभा चुनाव के नतीजाें से पहले सहारनपुर में फिर माहाैल बिगाड़ने की काेशिश, धार्मिक स्थल का बनाया निशाना

locationसहारनपुरPublished: May 19, 2019 05:07:13 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

– धार्मिक स्थल काे पहुंचाया नुकसान
– माहाैल खराब करने की काेशिश नाकाम
– पुलिस ने शुरु की पूरी घटना की जांच
 

saharanpur news

temple

सहारनपुर। लाेकसभा चुनाव के नतीजाें से ठीक पहले यूपी के सहारनपुर में एक बार फिर माहाैल बिगाड़ने की काेशिश की गई। यहां जनकपुरी थाना क्षेत्र में असामाजिक तत्वाें ने एक धार्मिक स्थल में स्थापित मूर्ति काे खंडित कर दिया। सुबह जब इस घटना का पता चला ताे बड़ी संख्या में स्थानीय लाेग इकट्ठा हाे गए। गनीमत रही कि इस घटना काे अंजाम देने वाले असामजिक तत्व अपने मंसूबाें में कामयाब नहीं हाे सके।
पुलिस क्षेत्राधिकारी मुकेश चंद मिश्र के अनुसार सुबह पुलिस थाने पर सूचना पहुंची कि किसी ने धार्मिक स्थल में मूर्तियाें काे खंडित कर दिया है। इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और मौके पर मौजूद लाेगाें शांत किया। पुलिस क्षेत्राधिकारी के अऩुसार जांच पड़ताल और आसपास पूछताछ करने पर प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई कि किसी मंदबु्द्धि व्यक्ति ने इस घटना काे अंजाम दिया है। पुलिस अब आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है लेकिन पुलिस के हाथ काेई सटीक सबूत अभी नहीं लग सका है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो