script

भीम आर्मी का बड़ा ऐलान, 17 सितंबर को परिवारों के साथ जेल भरो आंदोलन करेंगे कार्यकर्ता

locationसहारनपुरPublished: Sep 13, 2019 11:36:23 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- भीम आर्मी के राष्ट्रीय सचिव समेत 700 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का मामला- भीम आर्मी के जिला प्रभारी सरकार के दबाव में भीम आर्मी को टारगेट कर रही पुलिस- कहा- जिन्होंने प्रतिमा तोड़ी पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की

bhim-army.jpg
सहारनपुर. भीम आर्मी के राष्ट्रीय सचिव समेत 700 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। भीम आर्मी के जिला प्रभारी प्रवीण गौतम का कहना है कि पुलिस प्रशासन सरकार के दबाव में भीम आर्मी को टारगेट करते हुए कार्रवाई कर रहा है। पुलिस भीम आर्मी व बहुजन समाज तोड़ने का प्रयास कर रही है।
उन्होंने कहा कि डीआईजी, एसएसपी ने भी उनसे मिलने से इनकार कर दिया है। प्रवीण ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिन्होंने प्रतिमा तोड़ी पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की। उन्होंने बहुजन समाज के लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के विरोध में 17 सितंबर को जेल भरो आंदोलन करने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस आंदोलन में भीम आर्मी कार्यकर्ताओं के सभी परिवार हिस्सा लेंगे।
यह भी पढ़ें

NCR के इन दो शहरों के लाखों लोगों को लगा बिजली का झटका, जानें अब कितना आएगा बिल

भीम आर्मी के जिला प्रभारी प्रवीण गौतम ने कहा कि बाबा साहेब की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने के खिलाफ जब अनुसूचित समाज व भीम आर्मी ने घुन्ना गांव में प्रतिमा पुनः लगवाने की मांग की थी। इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। उसको लेकर पुलिस प्रशासन भीम आर्मी भारत एकता मिशन और बहुजन समाज को तोड़ने की साजिश कर रहा है। उन्होंने बताया कि इसको लेकर उन्होंने डीआईजी से मुलाकात का समय मांगा था, लेकिन उन्होंने एसएसपी के पास जाने को कहा। जब वे एसएसपी के पास पहुंचे तो उन्होंने एसपी सिटी से मिलने की बात कह दी। प्रवीण गौतम का आरोप है कि एसपी सिटी ने आरोपियों को जेल में डालने की बात कही थी, लेकिन पुलिस भीम आर्मी के खिलाफ ही कार्रवाई कर रही है।
यह भी पढ़ें

ये महिला है Real Hero, अपनी जान खेलकर बचा ली डेढ़ दर्जन लोगों की जिंदगी, देखें Video

प्रवीण गौतम का आरोप है कि बाबा साहेब की प्रतिमा क्षतिग्रस्त करने वाले लोगों के नाम पुलिस प्रशासन को दिए गए थे, लेकिन उन्होंने अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर इतिश्री कर ली।उन्होंने कहा कि पुलिस ने 700 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। इसके विरोध में 17 सितंबर को जेल भरो आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए जिला प्रशासन से अनुमति लेकर उस स्थान के बारे में पूछा जाएगा जहां गिरफ्तारी दी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो