script

चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के विरोध में भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने मुंह पर कपड़ा बांधकर निकाला मौन जुलूस

locationसहारनपुरPublished: Aug 28, 2019 11:26:37 am

Submitted by:

lokesh verma

खास बातें-

भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर समेत 90 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी के विरोध में शांति मार्च
राष्ट्रपति से दोषी अधिकारियों को तत्काल बर्खास्त करते हुए देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग
पुलिस के साथ बीएसफ के जवानों ने भी संभाला मोर्चा

bhim-army.jpg
सहारनपुर. सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) के आदेश पर दिल्ली के तुगलकाबाद स्थित संत रविदास मंदिर तोड़े जाने बाद भीम आर्मी (bhim army) संस्थापक चंद्रशेखर समेत 90 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी के बाद भी मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। सुप्रीम काेर्ट के आदेश के विरोध में मंगलवार को भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने मुंह पर कपड़ा बांधकर मौन जुलूस निकाला। जुलूस के बाद भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने अपर मंडलायुक्त को ज्ञापन सौंपकर दोषी अधिकारियों को तत्काल बर्खास्त करते हुए देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग की। बता दें कि जुलूस के दौरान स्थिति से निपटने के लिए पुलिस के साथ बीएसएफ के जावानों को भी तैनात किया गया था।
उल्लेखनीय है कि संत रविदास मंदिर तोड़ने के विरोध में 21 अगस्त को भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर के नेतृत्व में दिल्ली में जोरदार प्रदर्शन किया गया था। उस दौरान तोड़फोड़ व आगजनी के आरोप में पुलिस ने चंद्रशेखर समेत 90 से ज्यादा भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसके खिलाफ मंगलवार को सहारनपुर में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष रोहितराज गौतम की अगुवार्इ में कार्यकर्ताओं ने मुंह पर कपड़ा बांधकर मौन जुलूस निकाला। इस दौरान भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने चंद्रशेखर की तस्वीरों के साथ जुलूस निकाला।
यह भी पढ़ें

Big News: करोड़ों के स्टाम्प घोटाले से मचा हड़कंप, CM योगी के आदेश पर लखनऊ से पहुंची स्पेशल टीम

भीम आर्मी कार्यकर्ता जुलूस की शक्ल में मंडलायुक्त कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने अपर मंडलायुक्त को ज्ञापन सौंपते हुए राष्ट्रपति से दोषी अधिकारियों को तत्काल बर्खास्त करते हुए देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग की। बता दें कि भीम आर्मी के जुलूस के दौरान एसपी सिटी पुलिस फोर्स व बीएसएफ जवानों के साथ सड़क पर उतरे। फोर्स ने जुलूस के साथ ही फ्लैग मार्च किया, ताकि कोर्इ विवाद होने पर तुरंत एक्शन लिया जा सके।

ट्रेंडिंग वीडियो