महाराष्ट्र में दलितों के खिलाफ हिंसा पर UP में भीम आर्मी सेना का जबर्दस्त प्रदर्शन, देखें Video

मुंबई की घटना पर जताया विरोध

 

 

By: Iftekhar

Published: 04 Jan 2018, 04:23 PM IST

सहारनपुर. मुंबई में हुई जाती संघर्ष का असर उत्तर प्रदेश में भी दिखने लगा है। महाराष्ट्र में दलितों के खिलाफ हुई हिंसा की घटना के विरोध में सहारनपुर में भीम आर्मी सेना के पदाधिकारियों ने भी जोरदार प्रदर्शन किया। डीएम कार्यालय के बाहर इकट्ठा हुए भीम आर्मी सेना के पदाधिकारियों ने भाजपा और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी। इस दौरान अपशब्दों का भी खूब इस्तेमाल किया गया। लेकिन पुलिस खामूश हो कर यह सब नजारा देखती रही।

नारेबाजी करने के बाद भीम आर्मी सेना के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा और मुंबई की घटना के आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की। दोपहर करीब 1:00 बजे भीम आर्मी सेना के पदाधिकारी धरना स्थल पर इकट्ठा हुए। यहां से सभी जुलूस के रूप में कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे और वहां पहुंचकर उन्होंने जोरदार नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। केवल प्रधानमंत्री ही नहीं, उन्होंने भाजपा सरकार के विरोध में भी नारे लगाए और इसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन देकर मुंबई में हुई घटना के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

देवबंद में भी भीम आर्मी सेना ने जताया विरोध
केवल सहारनपुर सिटी में ही नहीं, बल्कि भीम आर्मी सेना के पदाधिकारियों ने देवबंद में भी मुंबई की घटना पर विरोध जताया और प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन देकर मुंबई में हुई घटना के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बेहट में भी भीम आर्मी सेना ने चढ़ाई आस्तीन
सहारनपुर और देवबंद के अलावा बेहट क्षेत्र में भीम आर्मी सेना के पदाधिकारियों ने मुंबई में हुई घटना का विरोध किया और प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन देकर मुंबई में हुई घटना के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से कमल वालिया, विनोद कुमार, प्रवीण कुमार, अजय गौतम, टिंकू, कपिल, रोहित राज गौतम, रोबिन गौतम समेत अन्य मौजूद रहे।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned