script

भाजपा महिला नेत्री बोली- पुलिस ऑफिसर ने मुझे अपने घर बुलाकर की ऐसी गंदी हरकत- देखें वीडियो

locationसहारनपुरPublished: Oct 14, 2019 12:37:46 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

अब पुलिसकर्मी सीओ के खिलाफ शिकायत वापस लेने का बना रहे दबाव
नेत्री का आरोप मुझे फर्जी मुकदमें में फंसाने की मिल रही धमकी
सीओ आवास पर अपनी समस्या लेकर पहुंची थी महिला नेत्री
सीओ का हो चुका है ट्रांसफर

deoband.jpg

देवबंद। एक तरफ जहां (BJP) भाजपा की प्रदेश और केंद्र सरकार महिलाओं के सम्मान की बात कर रही है। वहीं उत्तर प्रदेश सरकार के एक अधिकारी ने भाजपा महिला नेत्री के साथ अश्लील हरकतें कर दी। भाजपा नेत्री ने रविवार को प्रेस वार्ता कर इसका खुलासा करते हुए पुलिस अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाये। इतना नहीं उन्होंने देवबंद के तत्कालीन सीओ पर अश्लील हरकते करने का आरोप लगाया। इन आरोपों के बाद से पुलिस महकमें में भी तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई है। वही कुछ दिन पहले ही डीएसपी का ट्रांसफर दूसरे जिले में हो चुका है।

भाजपा नेत्री ने लगाये ये गंभीर आरोप

भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष ने देवबंद के सीओ पर अश्लील व आमान्य हरकतें करने का आरोप लगाये। उन्होंने बताया कि वह एक समस्या लेकर 24 अगस्त को सीओ के आवास पर गई थी। उन्होंने वहां सीओ ने ही बुलाया था। आरोप है कि यहां समस्या सुनने की जगह सीओ ने अश्लील हरकतें की। पीडि़ता का आरोप है कि जब उन्होंने इसकी शिकायत आला अधिकारियों से की तो अधिकारियों ने उनकी मदद नहीं की। इतना ही नहीं पुलिस ऑफिसर तहरीर वापस लेने का दबाव बनाने लगे।

यूपी पुलिस के दरोगा का ऐसा वीडियो हुआ वायरल, कप्तान ने देखते ही कर दिया लाइनहाजिर

फर्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी दे रही पुलिस

महिला का आरोप है कि पुलिस उन्हें फर्जी मामले में फंसाने की धमकी से रही है। उन्होंने कहा कि जो महिलाओं का सम्मान न कर सके। ऐसे अधिकारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। उधर सीओ का ट्रांसफर दूसरे जिले में कर दिया गया है। वही इस मामले में एसपी देहात विद्या सागन मिश्रा ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच कराई जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो