देवबंद में BJP नेता की हत्या: हत्याराेपियाें का पता लगाने के लिए तीन टीमें गठित

shivmani tyagi | Updated: 12 Oct 2019, 12:25:32 PM (IST) Saharanpur, Saharanpur, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • हत्याराेपियाें का पता लगानें काे तीन टीमें गठित
  • Saharanpur SSP take action in Murder case

सहारनपुर। देवबंद (Deoband) में दिन निकलते ही BJP नेता की हत्या कर दिए जाने की घटना का खुलासा करने के लिए एसएसपी ने तीन अलग-अलग टीमें गठित की हैं। हत्या के पीछे के सही कारणाें का पता ताे जांच के बाद ही चल पाएगा लेकिन प्राथमिक पूछताछ में कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं जिन पर पुलिस टीमें काम कर रही हैं।

देवबंद क्षेत्र के गांव जुड्डा के रहने वाले धारा सिंह देवबंद के पूर्व विधायक और भाजपा नेता मनाेज चाैधरी के रिश्तेदार हैं और वर्तमान सभासद भी थे। शनिवार सुबह देवबंद में ही रेलवे फाटक के पास उनकी अज्ञात बदमाशाें ने गाेली मारकर हत्या कर दी। वारदात काे अंजाम देकर हत्याराेपी फरार हाे गए। दिन दहाड़े हत्या की इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़ें: Breaking: Deoband में BJP सभासद कीे गोली मारकर हत्‍या, 5 दिन में दो भाजपा नेताओं का हुआ मर्डर- देखें वीडियो

सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार ( Saharanpur SSP Dinesh Kumar ) का कहना है कि प्राथमिक पड़ताल और पूछताछ में कुछ सुराग हाथ लगे हैं परिवार वालाें की ओर से आई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। हत्याराेपियाें की गिरफ्तारी के लिए तीन अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं। वारदात के बाद से देवबंद व आस-पास के इलाकों में मुखबिरों काे भी अलर्ट कर दिया गया है। क्षेत्रीय पुलिस के साथ-साथ पीएसी गश्त कर रही है। जल्द हत्याराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिय जाएगा।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned