बस स्टैंड के शौचालय में जमकर तोड़फोड़ 25 के खिलाफ रिपोर्ट कई गिरफ्तार, देखें वीडियो

  • धार्मिक स्थल की दीवार के पीछे बनाया गया था शाैचालय
  • तोड़फोड़ करने का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

By: shivmani tyagi

Updated: 21 Jan 2021, 03:47 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर ( Saharanpur ) रोडवेज बस अड्डे पर धार्मिक स्थल की दीवार से सटे शौचालय के खिलाफ युवाओं का गुस्सा फूट पड़ा. गुस्साए युवाओं ने इसे धार्मिक भावनाओं पर चोट बताते हुए तोड़ डाला. लाठी-डंडों से शौचालय पर की गई तोड़फोड़ की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें: यूपी का ऐसा गांव जहां घुसने से हिचकती है खाकी भी

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 25 से अधिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इनमें से कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया गया है. यह पूरी घटना कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र स्थित रोडवेज बस स्टैंड पर हुई. बस स्टैंड के पास एक धार्मिक स्थल है और इसी धार्मिक स्थल की दीवार के पीछे एक शौचालय बना हुआ है। यह शौचालय वर्षों पुराना है लेकिन दो दिन पहले इस शौचालय की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें शौचालय को हटाने की मांग की गई।

यह भी पढ़ें: एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस में निकली भर्ती जल्द करें आवेदन

इसके बाद से ही मामले ने तूल पकड़ लिया जिसके बाद मौके पर पहुंचे कुछ युवकों ने लाठी-डंडों से तोड़फोड़ करते हुए शौचालय को तोड़ डाला। जब इस बात का पता पुलिस को चला तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची लेकिन तब तक सभी युवक वहां से निकल गए. पुलिस ने इस मामले में 20 से 25 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. रोडवेज के अफसरों की ओर से कोतवाली सदर बाजार में तहरीर दी गई जिसके आधार पर पुलिस ने कमलजीत सिंह, विश कांबोज, अभिषेक, आशुतोष और दीपक अरोरा समेत 17 युवकों को नामजद करते हुए 20 से 25 अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपाेर्ट दर्ज कर है।

यह भी पढ़ें: आगरा में सामूहिक नकल का बड़ा खेल सामने आया, छह कॉलेज ब्लैक लिस्ट आठ को चेतावनी

जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने आनन-फानन में गिरफ्तारी शुरू की। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि कुछ युवकों ने मिलकर परिवहन निगम के शौचालय में तोड़फोड़ की है. ताेड़फाेड़ करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. वीडियो के आधार पर अन्य हमलावरों को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned