scriptयूपीः दाैड़ती कार में अचानक लगी आग, एेसे बचाई कार में सवार लाेगाें ने जान, देखे वीडियाे | car accident on highway | Patrika News

यूपीः दाैड़ती कार में अचानक लगी आग, एेसे बचाई कार में सवार लाेगाें ने जान, देखे वीडियाे

locationसहारनपुरPublished: Sep 01, 2018 12:04:32 am

Submitted by:

shivmani tyagi

सहारनपुर मुजफ्फरनगर हाईवे पर नागल के पास हुआ हाद्सा

Car on fire

Car on fire

सहारनपुर। मुजफ्फरनगर-सहारनपुर हाईवे पर नागल के पास अचानक एक दाैड़ती कार में आग लग गई। गनीमत रही कि इस कार में सवार सभी लाेग समय बाहर निकल आैर उनकी जान बच गई। इस कार काे जलकर राख हाेने में अधिक समय नहीं लगा आैर देखते ही देखते पूरी कार जल उठी।
एेसे हुई दुर्घटना

यह कार हाईवे पर दाैड़ रही थी कि अचानक कार के अगले हिस्से में धुंआ उठने लगा। चालक ने ब्रेक लगाकर जैसे ही कार काे राेका ताे लपटे उठने लगी। इसके तुरंत बाद कार सवार लोगों ने आनन-फानन में कार से कूदकर अपनी जान बचाई। एेसे में कार के लॉक फिक्स हाेने का डर बना रहता है लेकिन इन्हाेंने चलती कार में ही लॉक खाेल लिए थे आैर फिर उतरने में देर नहीं लगाई। कार काे जलता देख माैके पर ग्रामीण इकट्ठा हाे गए। इकट्ठा हुए ग्रामीणाें ने पानी आैर रेत से आग काे बुझाने की काेशिश की लेकिन लपटे इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते यह पूरी कार जलकर राख हाे गई। नागल क्षेत्र के गांव रणमलपुर निवासी दीपक पुत्र राजेश अपने साथी के साथ अपनी स्विफ्ट डिजायर कार संख्या यूके 08 वाई 1408 में सवार होकर देवबंद की ओर जा रहे थे कि बसेडा बस स्टैंड के निकट पहुंचते ही उनकी कार अचानक धू-धू कर जलने लगी, जिस पर कार में सवार दीपक व उसके साथी ने कार से कूद कर अपनी जान बचाई, बस स्टैंड के निकट खड़े लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने आग पर बामुश्किल काबू पाया तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी। इस पूरी घटना में अच्छी बात यही रही कि कार में सवार सभी लाेग सुरक्षित बाहर निकल गए। आग लगने के कारणाें का पता नहीं चला है। एक्सपर्ट की माने ताे कार में एक्सट्रा वायरिंग की वजह से शॉर्ट सर्किट हाेने पर इस तरह की दुर्घटनाएं हाेती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो