script

मकान खाली कराने गए दारोगा की डांट से किराएदार काे अटैक हाे गई माैत

locationसहारनपुरPublished: Oct 15, 2020 06:08:45 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

बुलंदशहर में तैनात है दराेगा
सहारनपुर में आया था काम से
किराएदार काे दे दी डांट

saharanpur-2.jpg

अनिल उपाध्याय

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क, सहारनपुर। दोस्त का मकान खाली कराने गए दरोगा की डांट से किराएदार को अटैक आ गया जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। परिवार के मुखिया ( अधेड़ ) की मौत हो जाने के बाद परिवार के सदस्यों ने हंगामा कर दिया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दरोगा खिलाफ मामला दर्ज किया।
यह भी पढ़ें

नवरात्रि में घर-घर विराजेंगी गंगा के किनारे की मिट्टी से बनी ये देवी की खास ईको फ्रेंडली मूर्तियां

आरोपों के अनुसार बुलंदशहर में तैनात दारोगा सहारनपुर अपने घर किसी कार्य से आया हुआ था। वह अपने दोस्त के मकान पर पहुंचा जहां उसने किरायेदार की बेटी से अभद्रता की और फिर किरायेदार को जेल भेजने की धमकी दे डाली। इससे घबराकर पीड़ित को हार्ट अटैक आ गया। आनन-फानन में परिजन पीड़ित को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान हायर सेंटर में किरायेदार ने दम तोड़ दिया। इसके बाद शव को लेकर सहारनपुर लौटे परिजनों ने हंगामा कर दिया। हंगामे की सूचना पर पहुंची कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने परिजनों को किसी तरह समझा बुझाकर शांत किया। परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी दरोगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।
यह भी पढ़ें

शामली में बाइक सवार चार मजदूरों काे वाहन ने कुचला, तीन की माैके पर मौत

घटना थाना सदर बाजार क्षेत्र के पेपर मिल रोड की है। यहां अनिल उपाध्याय एक मकान में किराये पर रहते हैं। मकान खाली करने को लेकर उनका मकान मालकिन केला देवी के साथ विवाद है। बुधवार को मकान मालकिन नीरज कुमार नाम के एक दरोगा के साथ मकान पर पहुंची। बुलंदशहर में तैनात दरोगा वर्दी में था। घर पर अनिल मौजूद नहीं थे तो दरोगा ने उनकी बेटी से अभद्रता की। इस पूरी घटना का एक वीडियो किराएदार परिवार ने बना लिया। दरोगा ने कहा कि अगर जल्द से जल्द मकान खाली नहीं हुआ तो जेल भेज देगा।
यह भी पढ़ें

Hathras case Updates 17 अक्टूबर को अपनी जांच रिपाेर्ट राज्य सरकार साैपेगी एसआईटी

इसी बीच शोर मचा तो क्षेत्रीय पार्षद प्रदीप उपाध्याय भी आ गए । इसी बीच दरोगा ने फोन करके अनिल उपाध्याय को मौके पर आने के लिए कहा तो अनिल उपाध्याय ने बताया कि वह कचहरी में हैं तो दरोगा कचहरी में ही पहुंच गया। दारोगा ने अनिल को वहीं पर धमकाना शुरू कर दिया और जेल भेजने की धमकी दी। इससे अनिल उपाध्याय को हार्ट अटैक आ गया। आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हालत गम्भीर होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान अनिल उपाध्याय की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने हंगामा करते हुए पुलिस को तहरीर दी पुलिस ने आरोपी दरोगा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो