scriptसहारनपुर के मिर्जापुर में इकट्ठा हाेकर नमाज पढ़ने वाले 16 लोगों पर मुकदमा दर्ज | case has been registered against 16 Namazis who gathered at Mirzapur | Patrika News

सहारनपुर के मिर्जापुर में इकट्ठा हाेकर नमाज पढ़ने वाले 16 लोगों पर मुकदमा दर्ज

locationसहारनपुरPublished: Apr 01, 2020 10:18:49 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

बार-बार चेतावनी देने के बाद भी नहीं सुधर रहे लोग मस्जिदों में नमाज के नाम पर जुट रही भीड़

Last attack on corona from 3 to 13 in bhilwara

Last attack on corona from 3 to 13 in bhilwara

सहारनपुर। निजामुद्दीन मरकज की घटना के बाद भी लोग सुधर नहीं रहे हैं। ताजा मामला सहारनपुर के मिर्जापुर कस्बे का है। यहां एक मस्जिद में काफी लोग इकट्ठा होकर नमाज पढ़ रहे थे। पुलिस ने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

मेरठ में एक साथ 19 लोगों की रिपोर्ट आयी निगेटिव, स्वास्थ्य विभाग की टीमें सर्वे में जुटी

मिर्जापुर थाना पुलिस के अनुसार धारा 188 के तहत मिर्जापुर क्षेत्र के ही रहने वाले शाकिर पुत्र फारुख, मोहम्मद शहजाद पुत्र नाजिम, वसीम पुत्र मोहम्मद आमिर, मोहम्मद खुश आलम पुत्र शमशाद व अल्ताफ पुत्र अब्दुल गनी निवासी गण गांव पाडली थाना मिर्जापुर समेत मसरूर आलम निवासी ग्राम मिर्जापुर पोल समेत छह नमाजियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में कोरोना के 6 मरीज मिलने के बाद 5 लाख 49 हजार लोगों की निगरानी शुरू

पुलिस ने इन सभी के खिलाफ धारा 188 के तहत इनके खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने सभी आसपास के धार्मिक स्थलों में सूचना भिजवाई है कि कोई भी इकट्ठा होकर नमाज नहीं पढ़ेगा। किसी भी धार्मिक स्थल में लोग इकट्ठा ना हों। बावजूद इसके लोग सुधर नहीं रहे हैं और लगातार मस्जिदों में भीड़ किए जाने की सूचनाएं जिले में अलग-अलग स्थानों से आ रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो