script

देवबंद: DSP के पैृतक आवास पर CBI का छापा, परिजनों से घंटों हुई पूछताछ

locationसहारनपुरPublished: Jan 20, 2021 01:31:09 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-देवबंद की पंजाबी कॉलोनी में है डीएसपी का पैतृक आवास
-स्थानीय पुलिस को नहीं है मामले की जानकारी
-चार गाड़ियों में सवार होकर पहुंची टीम

c8029b51-077b-4446-aed0-ddb5c1b5115b.jpeg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर/देवबंद। सीबीआई की टीम ने बुधवार की सुबह देवबंद की पंजाबी कॉलोनी में डीएसपी राजीव कुमार के घर पर छापामारी की। इस दौरान चार गाड़ियों में पहुंची सीबीआई टीम ने डीएसपी के परिवार के लोगों से घंटों पूछताछ की। वहीं इस छापामारी के बारे में फिलहाल कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। हालांकि बताया जा रहा है कि यह छापेमारी भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते की गई है। माना जा रहा है कि छानबीन पूरी होने के बाद अधिकारी इस मामले में बयान देंगे।
यह भी पढ़ें

चीनी मिलों पर गन्ना किसानों का 1364 करोड़ बकाया, दो सप्ताह में भुगतान के दावे हवा

बता दें कि राजीव कुमार दिल्ली स्थित सीबीआई मुख्यालय में डीएसपी के पद पर तैनात हैं। देवबंद में उनका पैतृक आवास है। जहां सीबीआई ने छापेमारी की है। इससे पहले मंगलवार को उनके गाजियाबाद स्थित फ्लैट पर भी सीबीआई की छापेमारी की जानकारी है। देवबंद में वह नगर की पंजाबी कॉलोनी में रहत हैं। उधर, सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। हालांकि पुलिस ने भी इस बाबत कोई जानकारी नहीं होने से इनकार कर दिया।
यह भी देखें: अखिलेश-योगी कर रहे डिनर, दोनों ने मिलकर आजम खान को भेजा जेल

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अशोक सोलंकी ने बताया कि पंजाब कॉलोनी स्थित डीएसपी के आवास पर सीबीआई के अधिकारियों की टीम पहुंची है। वह सीबीआई में ही तैनात हैं। इसके अलावा उन्हें किसी तरह की कोई जानकारी नहीं है। पुलिस को अलग रखा गया है। वहीं सीओ देवबंद रजनीश उपाध्यय का कहना है कि सीबीआई ने करवाई की है। किस तरह की कार्रवाई हो रही है इसकी जानकारी उन्हें भी नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो