scriptकेंद्रीय मंत्री संजीव बालियान बाेले, ये माेदी-याेगी का राज है, अखिलेश काे चुनाव लड़ना है तो NPR में लिखवाना होगा नाम, देखें वीडियो | Central minister Sanjeev Baliyan speech about NPR and Akhilesh Yadav | Patrika News

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान बाेले, ये माेदी-याेगी का राज है, अखिलेश काे चुनाव लड़ना है तो NPR में लिखवाना होगा नाम, देखें वीडियो

locationसहारनपुरPublished: Jan 12, 2020 12:59:56 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

ये भी बाेले संजीव बालियान

NPR रजिस्टर को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा
हिंदुस्तान देश है कोई धर्मशाला नहीं है
याे माेदी-याेगी का राज है कानून का राज है
जो गड़बड़ करेगा उसका बढ़िया इलाज हाेगा

अखिलेश यादव

Central minister Sanjeev Baliyan speech about NPR and Akhilesh Yadav

सहारनपुर। केंद्रीय मंत्री ( Central Minister ) डॉ संजीव बालियान ( MP Sanjeev Baliyan ) ने कहा है कि अखिलेश यादव ( akhilesh yadav )
और जो नेता एनपीआर रजिस्टर ( National Population Register #NPR ) में अपना नाम नहीं लिखवाने बात कर रहे हैं वह कान खाेलकर सुन लें कि अगर चुनाव लड़ना है तो NPR रजिस्टर ( NPR Database ) में नाम लिखवाना होगा यह देश है धर्मशाला नहीं है।
मुजफ्फरनगर से सांसद और केंद्रीय मंत्री ( Central Minister Sanjeev Baliyan ) डॉक्टर संजीव बालियान ( MP Sanjeev Baliyan ) यहां सहारनपुर ( Saharanpur ) में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) 2019 के पक्ष में निकाली गई जन जागरूकता रैली में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। रैली में पैदल चलने से पहले उन्हाेंने ( BJP MP Dr. Sanjeev Baliyan ) ने गांधी पार्क मैदान में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान वह अपने देशी अंदाज में कुछ इस तरह से बाेेले.
”एनपीआर के बारे में भ्रम फैलाया जारा, कह रहे कि एक रजिस्टर बनेगा, काेई हिन्दुस्तान धर्मशाला है क्या ? जहां ये भी पता ना हाे कि काैन आएगा ? काैन जाएगा और काैन रहेगा ? ये बताने में भी काेई समस्या है ? अखिलेश यादव कहते हैं कि मैं एनपीआर रजिस्टर में नाम नहीं लिखवाउँगा और नेता कहते हैं कि एनपीआर में नाम नहीं लिखवाएंगे। भाई लिखवाना पड़ेगा अगर चुनाव लड़ना, अर नहीं लिखवाओगे तो चुनाव नहीं लड़ने दिया जाएगा सीध्धी सी बात है। याे धर्मशाला नी देश, कानून का राज है यो मोदी और याेगी का राजा है जाे गड़बड़ करेगा उसका भी ईलाज हाेगा बढ़िया ढाल और हुआ भी इलाज”
केंद्रीय मंत्री की यह स्पीच पत्रिका के यूट्यूब चैनल पर देखने के लिए यहां क्लिक करें

मंच से यह कहते हुए केंद्रीय मंत्री Central Minister बाेले कि यह कोई समाजवादी पार्टी Samajwadi Party की सरकार नहीं है कि 2013 में मुजफ्फरनगर दंगा ( Muzaffarnagar danga ) कर दिया और 2014-15 में सहारनपुर में उपद्रव किया, मुझे अच्छी तरह याद है। बाेले कि, अब तो जो भी करेगा उसका बढ़िया इलाज होगा, खूब बढ़िया। MP Sanjeev Baliyan ने
यह भी कहा कि जो इसके पीछे हैं जो 12 से 18 साल के बच्चों का भविष्य खराब करना चाहते हैं वह भी कान खोलकर सुन लें के इनकी भी जांच शुरू हो चुकी है इन्हें भी पता लग जाएगा जो यह पीछे से वार करते हैं। इस बार नेता सामने नहीं आए लेकिन पुलिस up police इसकी भी जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो