scriptआगामी त्याैहारों को देखते हुए सार्वजनिक स्थलों और रेलवे स्टेशन पर सघन चेकिंग | Checking at public places and railway station in view of festive seaso | Patrika News

आगामी त्याैहारों को देखते हुए सार्वजनिक स्थलों और रेलवे स्टेशन पर सघन चेकिंग

locationसहारनपुरPublished: Oct 24, 2020 08:52:24 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

सार्वजनिक स्थलों पर डॉग स्कावयड से कराई गई चेकिंग
अष्टमी पर सिद्ध पीठ शाकंभरी देवी मेले की ड्रोन से हुई निगरानी
वाहन चोर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार चोरी की 8 बाइक बरामद

saharanpur

शाकम्भरी सिद्धपीठ मेले का निरीक्षण करते जिलाधिकारी अखिलेश सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर एस चिन्नप्पा

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क, सहारनपुर। आगामी त्याैहारों को देखते हुए डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते ने सार्वजनिक स्थलों और रेलवे स्टेशन के साथ-साथ होटलों और बस अड्डों पर चेकिंग की। इस दौरान लोगों को सूचित किया गया कि वह भीड़भाड़ वाले इलाकों में सचेत रहें और अपने आस-पास हो रही संदिग्ध गतिविधियों पर भी नजर रखें। अगर उन्हें कोई लावारिस वस्तु कहीं भी मिलती है तो उसको छुए नहीं, तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दें। रेलवे स्टेशन पर और स्टेशन के बाहर मौजूद संदिग्ध लोगों की स्कैनिंग भी की गई और उनके सामान की तलाशी भी ली गई।
saharanpur.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क, सहारनपुर। अष्टमी पर्व के अवसर पर शिवालिक की पहाड़ियों में स्थित शाकंभरी सिद्ध पीठ पर लगे मेले की निगरानी ड्रोन कैमरे से की गई। जिलाधिकारी अखिलेश सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ एस चिन्नप्पा पुलिस और प्रशासनिक टीम के साथ मंदिर पहुंचे और पैदल गश्त करते हुए मेले में सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान संदिग्ध लोगों की तलाशी हुई और ड्रोन कैमरे से भी मेला परिक्षेत्र की निगरानी की गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मेला ड्यूटी में तैनात सभी पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया कि वह हर समय अलर्ट रहेंगे और संदिग्ध लोगों पर निगरानी बनाए रखेंगे।
saharanpur-2.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क, शामली। थाना कांधला पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया युवक शातिर वाहन चोर गिरोह का सक्रिय सदस्य है। पुलिस ने इसके कब्जे से चोरी की 8 बाइक बरामद होने की बात कही है। पुलिस अधीक्षक शामली नित्यानंद राय के अनुसार पकड़े गए युवक ने अपना नाम साबिर पुत्र अवलू निवासी मौहल्ला गुजरान कस्बा व थाना कांधला जनपद शामली बताया है। इसका एक साथी पुलिस को देखकर भागने में कामयाब रहा।
shamli
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो