scriptसीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशी के लिए कही ऐसी बात, हर तरफ लोग लगाने लगे ठहाके | cm yogi appeal for bjp candidate | Patrika News

सीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशी के लिए कही ऐसी बात, हर तरफ लोग लगाने लगे ठहाके

locationसहारनपुरPublished: Oct 18, 2019 06:11:56 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-सीएम योगी ने कहा कि कश्मीर में जाने वाले प्रयटकों को मार दिया जाता था
-इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा
-भाजपा प्रत्याशी कीरत सिंह के लिए वोट देने की भी लोगों से अपील की

Cm yogi

सीएम योगी ,सीएम योगी ,सीएम योगी

सहारनपुर। गंगोह उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार कीरत सिंह के लिए जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम योगी ने जमकर विपक्ष पर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि संविधान में बाबा साहब के जीवित रहते हुए उनकी असमहती के बावजूद कांग्रेस की सरकार ने उस समय धारा 370 चुपचाप डालने का कार्य किया था। जम्मू-कश्मीर जो देश का स्वर्ग कहा जाता था पाकिस्तान प्रस्त आतंकवादियों ने इसे नरक बना डाला।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर पहुंचे सीएम योगी ने भीमराव आंबेडकर को किया याद, बोले- जो आशंका उन्होंने 1952 में व्यक्त की थी वह सच हुई

सीएम योगी ने कहा कि वहां पर जाने वाले प्रयटकों को मार दिया जाता था। सत्ता के भूखे और वहां के कुछ परिवारों ने जम्मू-कश्मीर को जिस तरह से शोषण का अड्डा बना दिया था आश्यक हो गया था कि धारा 370 को समाप्त कर दिया जाए। लगभग 70 वर्ष लगे हैं। इस दौरान कांग्रेस, सपा, बसपा किसी ने 370 हटाने का प्रयत्न नहीं किया।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर पहुंचे मुख्यमंत्री बाेले गंगाेह उप चुनाव में सामान्य कार्यकर्ता काे बनाया प्रत्याशी, जानिए क्याें

इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदीप चौधरी ने सांसद बनने के बाद भाजपा ने अपने सामान्य कार्यकर्ता कीरत को अपना प्रत्याशी बनाकर आप सबके बीच में मैदान में उतारा। जातिवाद, परिवारवाद,वंशवाद मत और मजबहम के नाम पर समाज को बांटने वाले लोगों के मुह पर तमाचा है कीरत सिंह की उम्मीदवारी। क्योंकि, कीरत सिंह एक सामान्य कार्यकर्ता और भाजपा में एक सामान्य कार्यकर्ता प्रधानमंत्री भी बन सकता है, सीएम भी बन सकता है, विधायक और सांसद भी बन सकता है।
यह भी पढ़ें

चाचा ने 10 साल की मासूम भतीजी का किया अपहरण, वजह जानकर चौंक गई पुलिस- देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि सहारनपुर देश के अंतिम छोर में बसा प्रदेश है। मां गंगा और युमना का आशिर्वाद सहारनपुर है। मां शाकुंभरी देवी का भी आशिर्वाद है। हमने जो मांग यहां के लोगों को चलती आ रही थी जिसे कोई पूरा उसे पूरा नहीं कर पाया। हमने सहारनपुर में विश्वविद्यालय स्वीकृत कर दिया है। उच्च शिक्षा के लिए सहारनपुर को विश्वविद्यालय दिया है। मेडिकल कॉलेज की स्थिति सुधारने की कार्रवाई चल रही है। रोजगार की संभावनाओं को बढ़ाने का कार्य किया जा रहा है। एक सामान्य कार्यकर्ता कीरत सिंह को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है। जो आम आदमी की आवाज बनकर विधानसभा में पहुंचेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो