चाचा रशीद मसूद के बाद कांग्रेस नेता इमरान मसूद भी कोरोना की चपेट में आए, परिवार के साथ किए गए हाेम आइसोलेट

इमरान मसूद समेत उनके परिवार के कुछ सदस्यों की रिपाेर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव,परिवार के साथ घर पर ही किए गए आइसाेलेट

By: shivmani tyagi

Updated: 30 Aug 2020, 06:33 PM IST

सहारनपुर। उप राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़ चुके पूर्व एमपी रशीद मसूद के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब उनके भतीजे और कांग्रेस नेता ( Congres Leader ) इमरान मसूद की रिपोर्ट भी कोरोना ( COVID-19 virus ) रिपाेर्ट पॉजिटिव आई है। परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने के बाद इमरान मसूद और उनके परिवार के सदस्यों को घर पर ही आइसोलेट कर दिया गया है।

सांसद ने की जल्द स्वस्थ होने की दुआ
लोकसभा चुनाव में इमरान मसूद ( imran masood ) सहारनपुर के वर्तमान सांसद हाजी फजलुर्रहमान के सामने चुनाव लड़े थे। दोनों चुनावी मैदान में एक दूसरे के कट्टर विरोधी रहे लेकिन अब इमरान मसूद के संक्रमित होने पर सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ करते हुए सोशल मीडिया पर इमरान मसूद के लिखा है कि वह जल्द ध्वस्त हों जाएं। बतादें कि इमरान मसूद से पहले सांसद हाजी फर्जलुर्रहमान की रिपाेर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है उस समय इमरान मसूद ने उनके लिए जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी और सांसद हाजी फजुर्लरहमान ने दाे सप्ताह में ही कोरोना काे मात दे दी थी।

सहारनपुर में तेजी से फैल रहा वायरस
उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और हरियाणा की सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के जिले सहारनपुर में कोरोना वायरस तेजी से स्प्रेड हो रहा है। यहां अब तक 3696 मामले सामने आ चुके हैं। शनिवार को भी सहारनपुर में 138 नए मामले सामने आए थे अब रविवार काे 158 लाेगाें की रिपाेर्ट पॉजिटिव आई है। वर्तमान में सहारनपुर में 1231 से अधिक एक्टिव रोगी हैं जिनका इलाज चल रहा है।

COVID-19 virus
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned