scriptपी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर Congress Leader इमरान मसूद ने सरकार काे कही ये बड़ी बात | Congress leader Imran Masood statement about Chidambaram arresting | Patrika News

पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर Congress Leader इमरान मसूद ने सरकार काे कही ये बड़ी बात

locationसहारनपुरPublished: Aug 22, 2019 04:30:36 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

खबर की खास बातें

देश के पूर्व गृह मंत्री P. Chidambaram की गिरफ्तारी काे इमरान मसूद ने बताया लोकतंत्र की हत्या
सरकार के खिलाफ इमरान मसूद ने कह दी बड़ी बात

deoband news

imran masood

सहारनपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और देश के पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम ( P. Chidambaram) की गिरफ्तारी पर कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ( Imran Masood) ने सरकार पर निशाना साधा है। इमरान मसूद ने इस घटना काे लाेकतंत्र की हत्या बताते हुए कहा है कि जाे लाेग यह कार्य करा रहे हैं उन्हे भी भुगतना पड़ेगा।
यह भी पढ़िएः चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के बाद भीम आर्मी पदाधिकारियों ने चढ़ाई आस्तीनें अब करने जा रहे ये काम

पत्रिका के साथ बातचीत में इमरान मसूद ने कहा कि देश में जो भी हो रहा है वह ठीक नहीं हो रहा है। देश के अंदर ड्रामा चल रहा है यह ताे लाेकतंत्र की हाे रही है। चिदंबरम देश के प्रतिष्ठित वकील है वह डकैत नहीं है, पूर्व वित्त मंत्री हैं। लाेकतंत्र के अंदर इन सब कृत्याें की जगह नहीं हाेती। जाे लाेग यह करा है उन्हे भी भुगतना पड़ेगा। ऐसा नहीं है कि वह उन पर इसका असर नहीं पड़ेगा। जाे जैसा करता है उसे वैसा ही भुगतना भी पड़ता है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो