scriptUP Budget 2020 : कांग्रेस लीडर इमरान मसूद ने बजट काे बताया कागजी | congress leader imran masood statemet about UP Budget 2020 | Patrika News

UP Budget 2020 : कांग्रेस लीडर इमरान मसूद ने बजट काे बताया कागजी

locationसहारनपुरPublished: Feb 18, 2020 07:15:26 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

इमरान मसूद ने कहा जैसा केंद्र का बजट था ऐसा ही अब यूपी का बजट है
बजट काे बताया जनता के लिए मुंगेरी लाल के हसीन सपने जैसा बजट

imran masood

इमरान मसूद

सहारनपुर। UP Budget 2020 की कांग्रेस लीडर इमरान मसूद ( congress leader imran masood ) ने मुखालफत की है। पत्रिका से बातचीत में इमरान मसूद ( Imran Masood statement ) ने कहा कि, जैसा देश का बजट था ऐसा ही बजट अब उत्तर प्रदेश का बजट है।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर में बंदर के मुंह में बांध दी किसी ने रस्सी, अब पानी के लिए भी नहीं खुल रहा मुंह

विशेष रूप से भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, ये सिर्फ कागजी बात करते हैं। गन्ना भुगतान की बात बजट में की गई है लेकिन सहारनपुर में अभी तक गन्ना भुगतान नहीं हुआ है। किसान परेशान हैं पुलिस महकमे को अपग्रेड करने की बात की जा रही है लेकिन उत्तर प्रदेश में अपराध ग्राफ ही अपग्रेड हो रहा है।
यह भी पढ़ें

यूपी में मंगलवार से शुरू हाे रही हैं बाेर्ड परीक्षाएं, पानी की बाेतल ले जा सकेंगे परीक्षार्थी, जानिए किन-किन चीजों पर रहेगा बैन

अपराध आसमान को छू रहा है और आम आदमी के लिए रोजगार नहीं है। ऐसे में जो बजट पेश किया है वह बिल्कुल ऐसा ही बजट है जैसा केंद्र सरकार का बजट था जिसमें धरातल पर काेई बात हाेती नहीं दिख रही। इमरान मसूद ने कहा कि, बजट में सिर्फ मुंगेरी लाल के हसीन सपनों जैसा है। सिर्फ वादे हैं और यह सब कागज की बातें हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो