scriptDiesel-Petrol: की बढ़ी कीमताें के खिलाफ कांग्रेस विधायकाें ने डीएम कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन | Congress leader protest against increase diesel and patrol price | Patrika News

Diesel-Petrol: की बढ़ी कीमताें के खिलाफ कांग्रेस विधायकाें ने डीएम कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

locationसहारनपुरPublished: Aug 21, 2019 10:11:50 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

डीएम कार्यालय के बाहर किया जमकर प्रदर्शन
कांग्रेस विधायकाें ने कहा भाजपाईयाें के हैलीकॉप्टर में पेट्राेल कम ना पड़ जाए इसलिए बढ़ाई आम आदमी के वाहनाें के पेट्राेल के दाम

congress_4.jpg

congress

सहारनपुर। पेट्रोल डीजल (Diesel-Petrol) की बढ़ी कीमतों के खिलाफ बुधवार को सहारनपुर में कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया। कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड़े बेहट विधानसभा से बेहट नरेश सैनी और सहारनपुर देहात सीट से विधायक मसूद अख्तर बुधवार काे कांग्रेस नेताओं के साथ डीएम कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने जमकर नारेबाजी की एक ज्ञापन भी प्रशासनिक अधिकारियों को दिया।
इस ज्ञापन में कांग्रेसियाें (Congress Leader) ने बढ़ी हुई कीमतें तुरंत वापस लिए जाने की मांग की। कहा कि चारों ओर मंदी की बात हो रही है और ऐसे में जनता पर डीजल पेट्रोल का भार डालना ठीक नहीं है। यह भी आरोप लगाए कि भाजपाइयों के हेलीकॉप्टर में पेट्रोल कम न रह जाए इसलिए सरकार ने जनता के वाहनों के पेट्रोल पर टैक्स बढ़ा दिया है। यही कारण है कि अब देश की जनता को महंगा पेट्रोल खरीदना पड़ेगा। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपाइयों के हेलीकॉप्टर का खर्चा आम जनता से लेने का काम कर रही है। प्रदर्शन करने वालों में जिलाध्यक्ष शशि वालिया समेत अन्य कांग्रेसी भी शामिल रहे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो