सहारनपुर रेप पीड़िता के मामले में गरमाई राजनीति, स्वजनों से मिले कांग्रेसी विधायक

Highlights

  • पीड़िता से मिलकर कांग्रेसियों ने कहा कांग्रेस उठाएगी आवाज
  • पुलिस उपमहानिरीक्षक से मिलकर कांग्रेसियों ने की कार्रवाई की मांग
  • कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने दी आत्महत्या की चेतावनी

By: shivmani tyagi

Updated: 24 Oct 2020, 06:43 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क, सहारनपुर। बड़गांव थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ हुए कथित सामूहिक दुष्कर्म के मामले ने भी अब तूल पकड़ लिया है। इस मामले में दरोगा पर बयान बदलवाने के आरोप लगने के बाद राजनीति गरमाने लगी है। पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे कांग्रेसी विधायकों ने पीड़िता के परिजनों को इंसाफ दिलाए जाने का आश्वासन दिया है। उधर पीड़िता ने आरोपियों पर कार्रवाई ना होने पर आत्महत्या करने की चेतावनी दे दी है।

यह भी पढ़ें: यूपी में उपचुनाव से पहले हो रही थी बड़ी 'साजिश', पुलिस ने किया नाकाम

शनिवार को बेहट विधानसभा से विधायक नरेश सैनी और सहारनपुर देहात विधानसभा सीट से विधायक मसूद अख्तर पीड़िता के परिवार से मिले और अब तक इस मामले में हुई कार्यवाही के बारे में जानकारी ली। पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही। आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि दरोगा अब उनकी बेटी पर पुलिस के अनुसार बयान देने का दबाव बना रहा है। इस दौरान विधायकों ने परिजनों को आश्वासन दिया कि वह इस मामले को लेकर उच्च अधिकारियों से मिलेंगे और कार्रवाई कराते हुए पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए हर संभव मदद करेंगे। इतना ही नहीं कांग्रेस विधायकों ने पीड़िता के परिजनों से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू की फोन पर वार्ता भी करवाई।

यह भी पढ़ें: पुलिस चौकी में सिपाहियों के बीच जमकर चले लात-घूसे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पीड़िता के पिता का कहना है कि पुलिस की ओर से उन पर दबाव बनाया जा रहा है। बयान बदलने के लिए कहा जा रहा है। पुलिस के इस रवैया के बाद अब पीड़िता ने आत्महत्या कर लेने की चेतावनी दी है। पीड़िता ने कहा है कि अगर आरोपियों को सजा नहीं मिली और उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही नहीं हुई तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी देवबंद रजनीश उपाध्याय का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई है जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned