scriptकांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे ने संविधान का उड़ाया मजाक, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस | Congress MP Nephew Imran Masood made fun of Constitution viral video | Patrika News
सहारनपुर

कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे ने संविधान का उड़ाया मजाक, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो भारत के संविधान का मजाक उड़ाता नजर आ रहा है।

सहारनपुरJul 05, 2024 / 09:34 am

Anand Shukla

Congress MP Nephew Imran Masood made fun of Constitution viral video
उत्तर प्रदेश की सहारनपुर सीट से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह संविधान का अपमान करते नजर आ रहा है। वह हाथ में संविधान की प्रति लेकर शपथ लेता नजर आ रहा है। हंसते हुए शपथ ले रहे हमजा को वीडियो में ये कहते हुए सुना जा सकता है ‘मैं कुछ-कुछ करके अक्षुण्ण रखूंगा’। मैं वचन लेता हूं और मेरा वचन ही है शासन।’ इस दौरान एक युवती वीडियो रिकॉर्ड कर रही है।
हमजा मसूद इमरान मसूद के जुड़वा भाई नोमान मसूद का बेटा है। उसके इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग उत्तर प्रदेश सरकार से एक्शन की मांग कर रहे हैं। हमजा मसूद के चाचा इमरान मसूद सहारनपुर नगर परिषद के अध्यक्ष रहे हैं। जिले की मुजफ्फराबाद विधानसभा सीट से वह विधायक भी रह चुके हैं।

मामले की जांच कर रही है पुलिस

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए सहारनपुर पुलिस ने जांच की बात कही। इसकी जांच एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक कर रहे हैं। एसपी सिटी का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है और अगर ऐसा कोई भी मामला सामने आता है, तो कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Saharanpur / कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे ने संविधान का उड़ाया मजाक, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो