महंगाई के खिलाफ भैंसा बुग्गी पर सवार होकर कांग्रेसियों ने किया जोरदार प्रदर्शन

मंहगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने सभी जिलों मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया और केंद्र व प्रदेश सरकार काे घेरते हुए राष्ट्रपति काे ज्ञापन भेजा

By: shivmani tyagi

Updated: 12 Jul 2021, 06:34 PM IST

congresss-2.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर/सहारनपुर (Saharanpur ) पेट्रोल ( petrol price ) डीजल ( diesel price ) की बढ़ती कीमतों के विराेध में वेस्ट यूपी में कांग्रेसियों ने सड़कों पर उतरकर जाेरदार प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। बिजनौर में कांग्रेसियों ने भैंसा बुग्गी पर बैठकर प्रदर्शन किया तो सहारनपुर में सड़काें पर उतरे विधायकों ने जमकर नारेबाजी की। इसी तरह से अन्य जिलों में कांग्रेसियाें ने महंगाई के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए जमकर नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें: मजदूर की पत्नी गीता बनी ब्लॉक प्रमुख, सभी हैं हैरान

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस ने यूपी सरकार काे घेरना शुरू कर दिया है। सोमवार को वेस्ट के अलग-अलग जिलों में कांग्रेसियों ने भैंसा बुग्गी पर बैठकर प्रदर्शन किया। अलग-अलग जिलों में कांग्रेसी भैसा बुग्गी पर बैठकर निकले और यह संदेश दिया कि आज जनता में इतनी हिम्मत नहीं रही कि वह पेट्रोल डीजल खरीद सके। अब लाेग भैंसा बुग्गी पर आ गए हैं। बिजनौर कलेक्ट्रेट ऑफिस भैंसा बुग्गी पर बैठकर पहुंचे कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शेरबाज पठान ने कहा कि लगातार डीजल और पेट्रोल के दाम पर वृद्धि की जा रही है। इस वृद्धि को लेकर आम जनता काफी परेशान है। लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दामों से किसानों का भी जीना मुहाल हो गया है ।सहारनपुर में विधायक नरेश सैनी और मसूद अख्तर समेत जिलाध्यक्ष मुजफ्फर अली समेत अन्य कांग्रेसियाें ने कहा कि डीजल और पेट्रोल की बढ़ी कीमतों के कारण खाने से पीने तक के सभी सामानों कीमतों में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है। किसान खेती के लिए डीजल का इस्तेमाल करके फसलों को पानी देकर अपना घर चला रहे थे। आज इस महंगे डीजल के चलते किसान अपनी फसलों को पानी तक नहीं दे पा रहा है। अगर जल्द ही केंद्र सरकार द्वारा डीजल और पेट्रोल के दाम में कटौती नहीं की गई तो कांग्रेस द्वारा सड़कों पर उतर का प्रदर्शन किया जाएगा। यह चेतावनी देते हुए कांग्रेसियों ने स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियाें के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा।

यह भी पढ़ें: सुलतानपुर में मुंबई से आये थे तीन लोगों से फैला कोरोना संक्रमण, एक ही परिवार के 10 लोग संक्रमित

यह भी पढ़ें: अलकायदा के मानव बम मॉड्यूल थे पकड़े गए संदिग्ध आतंकवादी, 3000 में तैयार कर रहे थे विस्फोटक प्रेशर कुकर

congress-1.jpg
Congress
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned