scriptत्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए कंट्रोल रूम गठित, बस एक कॉल पर करें शिकायत | Control room set up for panchayat elections, complain on just one call | Patrika News

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए कंट्रोल रूम गठित, बस एक कॉल पर करें शिकायत

locationसहारनपुरPublished: Mar 29, 2021 07:28:51 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

पंचायत चुनाव से संबंधित किसी भी तरह की कर सकेंगे शिकायत
चुनाव में बल धन और किसी भी प्रकार का लालच नहीं दे सकेंगे

यूपी ग्राम पंचायत चुनाव में फिर लगा ग्रहण, हाईकोर्ट में दखिल हुई पुनर्विचार याचिका

यूपी ग्राम पंचायत चुनाव में फिर लगा ग्रहण, हाईकोर्ट में दखिल हुई पुनर्विचार याचिका

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर. त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 में किसी भी तरह की लापरवाही ना हो इसके लिए प्रदेश निर्वाचन आयाेग ने सभी जिलाधिकारियों के निर्देशित किया है। इसी क्रम में सहारनपुर में कंट्रोल रूप स्थापित किया गया है। इस कंट्रोल नंबर पर 24 घंटे किसी भी समय शिकायत कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

मस्जिद में इबादत के दाैरान दीवार गिरने से दो बच्चों की माैत, एक गंभीर

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम पर किसी भी तरह की शिकायत की जा सकती है। कंट्रोल रूम पर की गई शिकायत का तुरंत संज्ञान लिया जाएगा। कंट्रोल रूम पर की गई शिकायत काे लिखित में दर्ज कर उसके निस्तारण करने के बाद शिकायतकर्ता काे सूचित भी किया जाएगा। यानी शिकायतकर्ता कॉल करके बाद में यह भी पूछ सकता है कि उसकी शिकायत पर क्या कार्यवाही हुई।
यह भी पढ़ें

Video : सपा नेता अनुराग भदौरिया ने ऐसे मनाई होली

यह कंट्रोल रूम कलेक्ट्रेट परिसर के कक्ष संख्या 39 में स्थापित किया गया है। शिकायतकर्ता कन्ट्रोल रूम के टेलीफोन नम्बर 0132-2720655 या मोबाइल नम्बर 7518024001 पर सीधे या व्हाट्सअप के माध्यम से भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।
कन्ट्रोल रूम प्रभारी डिप्टी कलेक्टर देवेन्द्र कुमार पाण्डेय ने बताया कि कंट्रोल रूप पर तीन शिफ्टों में ड्यूटियां लगाई गई हैं। शिकायतकर्ता किसी भी समय शिकायत कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो