Corona virus के खतरे काे देखते हुए राधा स्वामी सत्संग व्यास के आगामी सत्संग निरस्त

Highlights

  • Corona virus की जटिलताओं और सत्संग में आने वाली भीड़ को देखते हुए जम्मू सिकंदरपुर दिल्ली और मुंबई में होने वाले सत्संग को किया गया है निरस्त

सहारनपुर। Corona virus कोरोना वायरस की जटिलताओं और सत्संग में उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुए पंजाब के अमृतसर स्थित डेरा ब्यास के प्रमुख गुरिंदर सिंह महाराज ने अपने आगामी सत्संग स्थगित कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें: Corona virus: स्वास्थ्य विभाग ने मांगी प्राईवेट हॉस्पिटल की सूची और उनमें सुविधाओं का ब्याैरा

सहारनपुर के पिलखनी में गुरिंदर सिंह महाराज ने करीब 48 घंटे बिताए और यहां पर उन्होंने श्रद्धालुओं को दर्शन दिए। इस सत्संग में भी लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचे। अब पिलखनी के इस सत्संग के बाद उन्हाेंने मार्च माह के अपने अगले सत्संग निरस्त क दिए हैं। जम्मू में 7 व 8 मार्च को उनका सत्संग होना है जिसे निरस्त कर दिया गया है। इसी तरह से सिकंदरपुर में 10 व 11 मार्च को हाेने वाले सत्संग काे भी निरस्त कर दिया है। जम्मू और सिकंदरपुर के साथ-साथ 13,14 व 15 मार्च काे दिल्ली समेत 17 व 18 मार्च को मुंबई में हाेने वाले सत्संग सत्संग काे भी निरस्त कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: अब स्कूलों में बच्चाें काे पढ़ाया जाएगा corona virus से बचने का पाठ

सोशल मीडिया के माध्यम से भी डेरा प्रशासन की ओर से श्रद्धालुओं को सूचित कर दिया गया है। बता दिया गया है कि अब आगामी सत्संग Corona virus को देखते हुए स्थगित कर दिए गए हैं। डेरा प्रशासन की ओर से एक पत्र भी जारी किया गया है जिसमें कहा गया है कि जम्मू और दिल्ली में महाराज जी द्वारा नाम दान दिए जाने के कार्यक्रम को भी कोरोना वायरस के चलते स्थगित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने लोगों से किया था वादा, अब इस जिले में जल्द बनेगा पीएसी कैंप

मार्च माह के सत्संग निरस्त होने की सूचना सहारनपुर स्थित सभी मुख्य दलों के नोटिस बोर्ड पर चस्पा कर दी गई है। राधा स्वामी सत्संग व्यास के जनरल सेक्रेटरी स्वदीप सिंह ने इसकी पुष्टि की है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned