scriptबाल-बाल बचे सीएम के करीबी मंत्री, कार के सामने अचानक आ गई नील गाय | Cow suddenly comes in front of minister Sanjeev Balyan's car | Patrika News

बाल-बाल बचे सीएम के करीबी मंत्री, कार के सामने अचानक आ गई नील गाय

locationसहारनपुरPublished: Nov 16, 2019 09:05:04 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

आगरा से लाैटते वक्त हुई दुर्घटना
अचानक कार के सामने आ गई नीलगाय
बाल-बाल बचें मंत्री डॉ. संजीव बालियान

accident_3.jpg

accident

सहारनपुर। यूपी सीएम ( UP CM) के खास और वेस्ट की राजनीतिक के दिग्गज, मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान शनिवार काे बाल-बाल बच गए। आगरा से लाैटते समय उनकी कार के सामने अचानक नील गाय आ गई। गनीमत रही कि ड्राईवर की सूझबूझ से हाद्सा टल गया और किसी काे चाेट नहीं आई। समर्थकों की चिंता काे देखते हुए बाद में उन्हाेंने अपने फेसबुक पाेस्ट से अपनी सलामती की सूचना दी।
यह घटना शनिवार काे उस वक्त हुई जब मंत्री आगरा से लाैट रहे थे। उनके समर्थकों से मिली जानकारी के अनुसार, डॉक्टर संजीव बालियान एंडेवर गाड़ी में थे। इनके साथ दूसरी सरकारी कार इनाेवा भी चल रही थी। अचानक दाैड़ती कार के सामने नील गाय आ गई। नील गाय के अचानक गाड़ी के सामने आने पर चालक ने ब्रेक लिए लेकिन इसी दाैरान पीछे चल रही एस्कॉर्ट मंत्री की गाड़ी से टकरा गई। दाेनाें कारों की आपस में जाेरदार टक्कर हुई लेकिन गनीमत रही कि इस टक्कर में किसी काे काेई नुकसान नहीं हुआ। केवल गाड़ी काे नुकसान हुआ है।
मंत्री की कार की दुर्घटना की खबर जब साेशल मीडिया के माध्यम से फैली ताे समर्थक चिंता में आ गए और उनके घर पर खैरियत जानने वालाें की भीड़ लग गई लेकिन बाद में जब समर्थकों काे पता चला कि वह ठीक हैं ताे उन्हाेंने राहत की सांस ली। बाद में मुजफ्फरनगर पहुंचने पर मंत्री ने अपने फेसबुक एकाउंट पर पाेस्ट करके दुर्घटना की जानकारी दी और दुर्घटना में बाल-बाल बचने पर प्रभु और समर्थकों आभार व्यक्त किया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो