scriptशॉपिंग कर लाैट रही मां बेटी पर हमले में घायल मां ने अस्पताल में ताेड़ा दम, बेटी की हालत | Crime against woman in saharanpur | Patrika News

शॉपिंग कर लाैट रही मां बेटी पर हमले में घायल मां ने अस्पताल में ताेड़ा दम, बेटी की हालत

locationसहारनपुरPublished: Nov 25, 2018 10:32:06 am

Submitted by:

shivmani tyagi

स्थानीय अस्पताल से मां बेटी काे डॉक्टराें ने कर दिया था हायर सेंटर रेफर इसके बेटी की हालत भी बनी हुई है गंभीर

crime news

शॉपिंग कर लाैट रही मां बेटी पर हमले में घायल मां ने अस्पताल में ताेड़ा दम, बेटी की हालत

सहारनपुर।

शॉपिंग कर लौट रही मां-बेटी पर तलवार से हमला बोल दिए जाने की घटना में घायल हुई मां-बेटी में से मां ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है। बेटी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। सहारनपुर के ननौता थाना क्षेत्र में शॉपिंग करके लौट रही मां-बेटी पर ननौता के ही एक युवक ने तलवार से हमला बोल दिया था। इस हमले में मां बेटी बुरी तरह से घायल हो गई थी और दोनों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस हमले के बाद हमलावर ने एक मकान की छत पर चढ़कर अपनी गर्दन भी काट ली थी। हमलावर भी गंभीर रूप से घायल है और बताया जा रहा है कि वेंटिलेटर पर है। चिकित्सकों के मुताबिक हमलावर की हालत गंभीर बनी हुई हैं। इसी बीच शनिवार देर रात अस्पताल में भर्ती लड़की की मां शगुफ्ता ने दम तोड़ दिया। लड़की की मां की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

सनसनीखेज घटना से दहल गया था कस्बा
यह घटना दोपहर करीब 4:00 बजे ननौता कस्बे के चंद्रसेन चौक पर घटी थी। मां शगुफ्ता अपनी बेटी इरम के साथ शॉपिंग करके लौट रही थी और तभी वहां तलवार लेकर फिल्मी अंदाज में आरोपी हमलावर वजाहत आ गया था। इसने बेटी पर करीब चार वार किए थे और मां के सिर पर तलवार से दो वार किए थे। बताया जाता है कि सिर पर लगी चोट मैं शगुफ्ता की कोई नस कट गई थी बताया जाता है कि सिर में लगी इसी गहरी चाेट के कारण शगुफ्ता की माैत हाे गई है। अचानक हुए इस हमले से चंद्रसेन चौक पर दहशत फैल गई थी और लोग इधर-उधर भागने लगे थे इसके बाद हमलावर ने अपनी गर्दन पर भी उस्तरे से घातक वार कर लिया था। हमलावर वजाहत का भी चंडीगढ़ हायर सेंटर में उपचार चल रहा है। इस पूरी घटना के पीछे पुरानी प्रेम संबंधों को कारण बताया जा रहा है। हालांकि इसकी आधिकारिक रूप से कोई पुष्टि अभी तक नहीं है। आपको हम यह भी बता दें कि पिछले दिनों वजाहत को छेड़छाड़ के आरोप जेल भी भिजवाया गया था बताया जाता है कि वजाहत को उसके परिवार वालों ने इरम के साथ बातचीत करते हुए देख लिया था। अब जेल से छूटने के बाद वजाहत ने इस सनसनीखेज वारदात काे अंजाम दे दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो