scriptथाने में पति ने लगाए अंधी पत्नी के चरित्र पर आराेप, फिर जाे सच्चाई सामने आई उसने सभी काे चाैंकाया | Crime against woman in saharanpur police take action against husband | Patrika News

थाने में पति ने लगाए अंधी पत्नी के चरित्र पर आराेप, फिर जाे सच्चाई सामने आई उसने सभी काे चाैंकाया

locationसहारनपुरPublished: Aug 19, 2019 04:43:47 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

खबर की खास बातें
गाजीपुर की रहने वाली है महिला
सहारनपुर में चाय की दुकान करता है पति
पति पर दूसरी शादी करना भी है आराेप

DEMO PIC

crime against women

सहारनपुर। अंधी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए एक पति ने पत्नी के चरित्र काे ही कठघरे में खड़ा कर दिया। पहले गांव में आराेप लगाए फिर पुलिस थाने पहुंचकर यह शिकायत दर्ज करा दी कि मेरी पत्नी का चरित्र ठीक नहीं है मुझे पत्नी से छुटकारा चाहिए।
इस शिकायत पर पुलिस काे लगा कि मामला पति के उत्पीड़न का हाे सकता है और पुलिस ने महिला काे थाने बुला लिया। Crime against women की इस कहानी में उस समय नया माेड़ आ गया जब पुलिस (महिला थाना प्रभारी) ने देखा कि जिस महिला के चरित्र पर आराेप लगाए जा रहे थे वह अंधी है और उसे कुछ भी दिखाई नहीं देता। इसके बाद जब महिला ने Police काे सच्चाई बताई ताे पुलिस भी हैरान रह गई। पता चला कि, आराेपी महिला नहीं बल्कि उसका पति है।
गाजीपुर की रहने वाली इस महिला ने बताया कि उसका पति बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र में चाय की दुकान करता है। वह करीब एक साल पहले उसे गाजीपुर से शादी करके उसे लाया था। अब वह गर्भवती है। महिला ने बताया कि गर्भवती हाेने के बाद पति ने दूसरी शादी कर ली । आराेप यह भी है कि पति उसे परेशान करता है और सही से खाना तक नहीं देता।
इस पर महिला ने थाना प्रभारी सरिता सिंह ने पीड़ित बनने का ढाेंग कर रहे पति काे फटकार लगाई और सुबह से भूखी गर्भवती महिला के लिए दूध और केले मंगाकर उसे नाश्ता कराया। इस तरह जब मामला खुला ताे पति ने भी अपनी गलती मानी और महिला थाने में लिखकर दिया कि वह अब आगे से पत्नी काे परेशान नहीं करेगा और पत्नी का ध्यान रखेगा। सहारनपुर की इस घटना ने साफ कर दिया है कि अभी भी महिला उत्पीड़न Crime against women की घटनाएं कम नहीं हैं।
महिला थाना प्रभारी का कहना है इस मामले की हर पंद्रह दिन बाद इस मामले में मॉनेटरिंग के की जाएगी। पति काे हिदायत दी गई है कि वह हर पखवाड़े पत्नी काे लेकर महिला थाने आएगा, इस दाैरान अगर महिला के उत्पीड़न की काेई बात सामने आती है ताे आराेपी पति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो