scriptयूपीः स्कूल जा रही छात्रा पर ताबताेड़ फायरिंग कर हमलावर फरार, छात्रा की हालत गंभीर देखे वीडियाे | Crime against woman in saharanpur uttar pradesh | Patrika News

यूपीः स्कूल जा रही छात्रा पर ताबताेड़ फायरिंग कर हमलावर फरार, छात्रा की हालत गंभीर देखे वीडियाे

locationसहारनपुरPublished: Dec 03, 2018 11:15:59 am

Submitted by:

shivmani tyagi

छात्रा के पैर में लगी चार गाेलियां जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छात्रा काे कर दिया गया हायर सेंटर रेफर

crime in up

यूपीः स्कूल जा रही छात्रा पर ताबताेड़ फायरिंग कर हमलावर फरार, छात्रा की हालत गंभीर देखे वीडियाे

सहारनपुर में स्कूल जा रही 9वी कक्षा की छात्रा पर एक युवक ने ताबड़ताेड़ फायरिंग कर दी। छात्रा के पैराें में चार गाेली लगी हैं। गंभीर रूप से घायल छात्रा काे पुलिस जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां से प्राथमिक उपचार के बाद इसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि छात्रा पर बेरहमी से गाेलियां दागने वाला छात्रा के ही गांव का रहने वाला कक्षा 12 का छात्र है। पुलिस अब हमलावर की तलाश करने के साथ-साथ इस दुस्साहिसक घटना के पीछे का कारणाें का पता लगाने में जुटी है। दलित छात्रा पर बेरहमी से गाेलियां बरसा दिए जाने की घटना पर भीम आर्मी के पदाधिकारी भी अस्पताल पहुंचे।
घटना साेमवार सुबह की है। कुतुबशेर थाना क्षेत्र के गांव नंगला खारी की रहने वली छात्रा जूली घर से स्कूल के निकली थी। अभी वह स्कूल नहीं पहुंची थी कि रास्ते में एक युवक ने इस पर ताबड़ताेड़ गाेलियां बरसा दी। हमलावर ने छात्रा के पैराें पर कई राउंड गाेलियां दागी आैर दनादन फायरिंग से वारदात स्थल पर दहशत फैल गई। इस तरह दुस्साहिसक ढंग से वारदात काे अंजाम देकर आराेपी हमलावर फरार हाे गया।
अस्पताल पहुंची छात्रा ने बताया कि गाेली मारने वाला युवक उसी के गांव का रहने वाला है जिसका नाम दीपू है। पुलिस अब दीपू की तलाश कर रही है जाे घटना के बाद से फरार है। अस्पताल पहुंचे एसएसपी दिनेश कुमार (पी) ने छात्रा की हालत जानने के बाद बताया कि उनाली आैर बाढ़ी माजरा गांव के बीच के जंगलाें में दीपू के नाम के युवक ने गाेली मारी है। प्राथमिक ताैर पर यह बात सामने आई है कि चार गाेली लगी हैं। एसएसपी का कहना है कि छात्रा अभी ठीक से नहीं बाेल पा रही है। घटना के पीछे के कारणाें का पता लगाया जा रहा है। छात्रा के परिजनाें से बात हुई है। फिलहाल यह बात सामने आ रही है कि छात्रा की शादी तय की जा रही थी आैर इसी से नाराज हाेकर शायद छात्र ने इस घटना काे अंजाम दिया है। फिलहाल यह बात सामने आ रही है कि लेकिन जांच में जाे तथ्य सामने आएंगे वहीं पुष्ट हाेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो