scriptसहारनपुर में पुलिस चौकी से चंद कदमाें की दूरी पर हथियारों के बल पर लूटे पाेने चार लाख | crime in saharanpur | Patrika News

सहारनपुर में पुलिस चौकी से चंद कदमाें की दूरी पर हथियारों के बल पर लूटे पाेने चार लाख

locationसहारनपुरPublished: Apr 25, 2019 12:24:04 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

– हथियारों के बल की बदमाशों ने लूट
– पुलिस चाैकी से चंद कदम दूर हुई वारदात
– गैस एजेंसी संचालक से लूटे 3.66 लाख

Loot

Loot

सहारनपुर। देहरादूून हाईवे पर पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने गैस एजेंसी के कर्मचारी से 3.66 लाख रुपये लूट लिए। झपट्टा मारकर लूटेराें ने इस वारदात को अंजाम दिया और कर्मचारी को नीचे गिरा कर भाग निकले। बाद में पुलिस ने काफी दाैड़ लगाई लेकिन काेई सफलता नहीं मिली।
न्यू भगत कॉलोनी के रहने वाले मुकेश चौधरी गैस एजेंसी पर काम करते हैं। बतौर कैशियर मुकेश चौधरी मंगलवार की देर शाम एजेंसी से कैश लेकर निकले तो देहरादून हाईवे पर राकेश केमिकल चौकी के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने इनसे रुपयों से भरा बैग लूट लिया। इस बैग में ₹3,66000 थे। जब बदमाशों ने बैग झपटा तो बैलेंस बिगड़ने से मुकेश नीचे गिर गए। इस तरह सरेआम हाईवे पर लूट की वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फरार हो गए। लुटेरों के फरार हो जाने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा की छानबीन की लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। एसएसपी दिनेश कुमार पी का कहना है कि लुटेरों की धरपकड़ के लिए तीन अलग-अलग टीमें लगाई गई हैं, जल्द ही इस वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो