scriptपुलिस की वर्दी पहनकर आए बदमाशाें ने हथियाराें के बल पर हाईवे से लूटा 300 बाेरी चीनी से भरा ट्रक | crime in up saharanpur | Patrika News

पुलिस की वर्दी पहनकर आए बदमाशाें ने हथियाराें के बल पर हाईवे से लूटा 300 बाेरी चीनी से भरा ट्रक

locationसहारनपुरPublished: Jan 17, 2019 04:40:05 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

मुजफ्फरनगर-सहारनपुर हाईवे पर दिया वारदात काे अंजाम, चालक परिचालक काे बंधक बनाकर रास्ते में फेंका

saharanpur

saharanpur police

सहारनपुर। मुजफ्फरनगर-सहारनपुर हाईवे पर नागल थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशाें ने 300 बाेरी चीनी से भरा ट्रक लूट लिया। ट्रक के चालक-परिचालक काे बंधक बनाकर लुटेराें ने खेत में डाल दिया आैर फरार हाे गए। किसी तरह बंधन मुक्त हाेकर चालक-परिचालक ने पुलिस काे सूचना दी ताे इस दुस्साहसिक वारदात का पता चल सका। इसके बाद एसपी देहात विद्या सागर मिश्र माैके पर पहुंचे। पुलिस ने आस-पास के इलाकाें में छानबीन की लेकिन काेई सफलता नहीं मिल सकी।
घटना बुधवार देर रात की है। नागल थाना क्षेत्र की बजाज शुगर मिल से करीब 300 बाेरे चीनी लेकर एक ट्रक (कैंटर) रवाना हुआ। अभी यह ट्रक कुछ ही दूर पहुंचा था कि रास्ते में ही करीब आधा दर्जन लाेगाें ने ट्रक का रुकवा लिया चालक शारिब ने बताया कि जिन लाेगाें ने ट्रक काे रुकवाया वाे पुलिस की वर्दी पहने हुए थे। एेसे में उन्हे लगा कि पुलिस ने उन्हे राेका है आैर यही कारण रहा कि उन्हाेंने ट्रक काे राेक दिया। परिचालक सादिक ने पूछताछ में बताया कि बदमाशाें से करीब दाे ने पुलिस जैसी खाकी वर्दी पहनी हुई थी। ट्रक के रुकते ही दाेनाें खिड़कियाें से बदमाश केबिन में आ गए आैर हथियाराें के बल पर आतंकित करते हुए दाेनाें काे बंधक बना लिया। दाेनाें काे हाईवे से कुछ दूर खेत में डाल दिया। बाद में दाेनाें बंधन मुक्त हाेकर पुलिसके पास पहुंचे ताे घटना का पता चला। रात में ही एसपी देहात विद्या सागर मिश्र माैके पर पहुंचे आैर चालक-परिचालक से घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि लुटेराें की पड़ताल की जा रही है अभी तक पुलिस काे काेई सटीक सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस चालक आैर परिचालक से भी पूछताछ कर रही है। ट्रक का रजिस्ट्रेशन नंबर यूपी 11 एेसी 0388 है। पुलिस ने छह टायरा इस ट्रक के फाेटाे भी आस-पास के जिलाें के पुलिस थानाें काे भिजवाए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो