scriptबाइक चोर निकला जनसेवा केंद्र संचालक, चाेरी की 7 बाइक बरामद | Crime News in Hindi: Saharanpur police arrested 3 accused | Patrika News
सहारनपुर

बाइक चोर निकला जनसेवा केंद्र संचालक, चाेरी की 7 बाइक बरामद

जनसेवा केंद्र चला रहा था आराेपी
पीसीएस की कर रहा था तैयारी
चाेरी की 7 बाइक बरामद
3 युवक किए गए गिरफ्तार

सहारनपुरJul 19, 2019 / 11:47 pm

shivmani tyagi

crime news

saharanpur police

सहारनपुर। Saharanpur police ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो दिन में जन सेवा केंद्र संचालित करता था और रात में अपने साथियों के साथ मिलकर चाेरी की बाइक के पार्ट्स खोला करता था। इसके और इसके पकड़े गए साथियाें के पास से पुलिस ने चोरी की 7 बाइक बरामद हाेने की बात की है।

एसपी देहात विद्या सागर मिश्र के अनुसार क्षेत्राधिकारी देवबंद को सूचना मिली कि तीन युवक अंकित, नीटू और नीरज चोरी की बाइक से जा रहे हैं। इस सूचना पर नागल पुलिस को चेकिंग के लिए लगाया गया और साधारण चेकिंग में पुलिस ने इन्हे पकड़ लिया। जब इनसे बाइक के कागजात दिखाने के लिए कहा गया तो इनके पास कोई कागज नहीं मिले।
Priyanka Gandhi की गिरफ्तारी के बाद सहारनपुर में सड़क पर कांग्रेसी, धरने पर इमरान मसूद

देवबन्द सीओ के अनुसार पूछताछ करने पर इन्होंने बताया कि बाइक चोरी की है। यह भी बताया कि पहले भी कई बाइक चोरी कर चुके हैं। इन्होंने रामपुर मनिहारान थाना सदर बाजार और नागल थाना क्षेत्र से बाइक चोरी कर लिए जाने की घटना स्वीकार की इसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब इन बरामद बाइक के स्वामियाें का पता लगाने की काेशिश कर रही है। पकड़े गए युुवकाें ने बताया कि वह बाइक काे ताेड़कर उसके पार्ट्स बेच दिया करते थे।

पीसीएस की तैयारी कर रहा था अब गया जेल
पुलिस ने जिन तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक नीरज पीसीएस की तैयारी कर रहा था। नीरज के अनुसार एक बाइक चोरी करने के बाद उसको महज कुछ रुपए ही मिलने वाले थे लेकिन अब उसका पूरा भविष्य चौपट हो गया है और अब वह कभी भी सरकारी नौकरी नहीं कर पाएगा। नीरज ने रोते हुए अपनी कहानी बयां की।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / बाइक चोर निकला जनसेवा केंद्र संचालक, चाेरी की 7 बाइक बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो