scriptसहारनपुर में मजदूरों से भरी डीसीएम को ट्रक ने टक्कर मारी, दाे सगे भाइयों समेत चार मजदूरों की माैत, छह से अधिक घायल | DCM-truck collision in Saharanpur, four laborers dead, six serious | Patrika News

सहारनपुर में मजदूरों से भरी डीसीएम को ट्रक ने टक्कर मारी, दाे सगे भाइयों समेत चार मजदूरों की माैत, छह से अधिक घायल

locationसहारनपुरPublished: Sep 20, 2020 12:38:06 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

मुजफ्फरनगर के तितावी से पंजाब जा रहे थे मजदूर
सहारनपुर में गंगोह-तीतरों मार्ग पर झाड़वन के पास हुई दुर्घटना
ट्रक की टक्कर से डीसीएम सवार चार मजदूरों की माैत

accident_1.jpg

up

सहारनपुर ( Saharanpur) झाड़वन के पास मजदूरों से भरी डीसीएम काे पीछे से दस टायरा ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि डीसीएम सवार चार मजदूरों की माैके पर ही माैत हाे गई जबकि छह से अधिक घायल हाे गए। इनमें से भी दाे की हालत गंभीर बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

केंद्र सरकार के कृषि विधेयक पर किसानों के बाद अब कांग्रेस ने भी खोला मोर्चा, भाजपा पर जमकर साधा निशाना



घटना शनिवार देर रात करीब 12 बजे की है। मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) जिले के गांव पीपलहेड़ा से मजदूर एक डीसीएम में सवार हाेकर पंजाब जा रहे थे। देर रात तीतरो के पास मजदूरों ने पेशाब आदि करने के लिए डीसीएम काे रुकवाया। अभी मजदूर डीसीएम के पीछे वाला डाला खाेलकर नीचे उतर ही रहे थे कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार दस टायरा ट्रक ( truck accident ) ने डीसीएम ( DCM ) काे टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें

शर्मनाक: शादी के दस साल बाद भी नहीं हुआ बच्चा तो विवाहिता को दे दिया जहर

यह टक्कर ( accident ) बेहद भयंकर थी। तीन मजदूरों की माैके पर ही माैत हाे गई। छह से अधिक मजदूर घायल हाे गए। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ( Truck driver ) ट्रक लेकर भागने लगा। इन मजदूरों के दाे साथी बाइक पर सवार थे। इन्हाेंने ट्रक का पीछा करने की काेशिश की ताे ट्रक चालक ने साइड मारकर इन्हे भी अपने चपेट में ले लिया। बाइक सवार दाे युवकों में से भी एक की माैके पर ही माैत हाे गई। इस तरह चार लाेग माैके पर ही मारे गए।
यह भी पढ़ें

यूपीपीएससी परीक्षा शुरू, परीक्षाथियों काे मिली सैनिटाइजर ले जाने की अऩुमति

इसके बाद ट्रक चालक भाग निकला जिसे बाद में आगे चलकर ग्रामीणाें ने घेर लिया। यहां चालक ट्रक काे छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है जबकि चालक फरार है। दुर्घटना के बाद देर रात ही घायलों काे जिला अस्पातल में भर्ती कराया गया। यहां दाे लाेगाें की हालत गंभीर बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

मोबाइल लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त

तीतरों थाना प्रभारी छोटे सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस माैके पर पहुंच गई थी। मृतकों के शवों का पाेस्टमार्टम कराया जा रहा है। मरने वालों में दाे सगे भाई हैं। घायलों में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो