फांसी के फंदे पर झूल रहा था युवक का शव, पास में मृत पड़ी मिली मासूम

Highlights
-सूचना पर पहुंची पुलिस ने फांसी के फंदे से उतारा व्यक्ति का शव
-पास में ही पड़ा मिला 3 साल की बच्ची का भी शव
-पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

By: Rahul Chauhan

Published: 26 Aug 2020, 07:13 PM IST

सहारनपुर। थाना मंडी क्षेत्र एक घर के अंदर बाप बेटी का शव मिला है। व्यक्ति का शव फंदे पर झूल रहा था जबकि पास में ही 3 साल की बच्ची का शव भी पड़ा हुआ था। दोनों की पहचान पिता और बेटी के रूप में हुई पुलिस ने आनन-फानन में शव फंदे से उतरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। अभी तक मौत के सही कारणों का पता नहीं चल सका है।

फिलहाल आशंका यही जताई जा रही है कि पिता ने पहले बच्चे को मौत के घाट उतारा और फिर खुद फांसी लगा ली। इस पूरे घटनाक्रम में एक बड़ी बात यह भी है कि परिजनों के अनुसार दोनों के हाथ पीछे बंधे हुए थे। परिजन इस घटना को आत्महत्या नहीं मान रही है उन्होंने इसे हत्या करार दिया है अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक शोएब पर पत्नी की हत्या के मामले में 304b का आरोप भी था। पुलिस अब इन सभी एंगल से पूरे मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल यह बात भी सामने आ रही है कि एक सुसाइड नोट भी इस पूरे घटनाक्रम से संबंधित पुलिस के हाथ लगा है लेकिन अभी इस बारे में कोई आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की जा रही है।

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना मंडी क्षेत्र स्थित एक मकान में 2 शव मिले हैं जिसमें कि एक शव फांसी के फंदे पर लटका मिला जबकि छोटी बच्ची का शव उसी के पास में पड़ा मिला, जिसमें फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। दोनों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned