script42 की उम्र में भी नहीं हुई थी शादी, शहर के बीचाे-बीच नाले में तैरता मिल शव, सामने आई चाैंकाने वाली वजह | Dead body of youth found floating in drain Saharanpur | Patrika News

42 की उम्र में भी नहीं हुई थी शादी, शहर के बीचाे-बीच नाले में तैरता मिल शव, सामने आई चाैंकाने वाली वजह

locationसहारनपुरPublished: Oct 07, 2019 01:13:52 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

शराब का आदि बताया जा रहा युवक
टीबी की बीमारी से भी था परेशान
42 की उम्र में भी नहीं हुई थी शादी

saharanpurdedbody.jpg

saharanpur ded boday

सहारनपुर। Saharanpur शहर के बीचाे-बीच अरबी मदरसे के पास 42 वर्षीय एक युवक का शव नाले (Drain) में तैरता मिला। सुबह जब लाेग घूमने निकले ताे इस घटना का पता चला। पुलिस ( Police ) ने पहुंचकर युवक काे नाले से बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी माैत हाे चुकी थी।
काेतवाली मंडी थाना प्रभारी के अनुसार बाद में इसकी पहचान नाैशा पुज्ञ शाहिद निवासी पिलखन तला के रूप में हुई। मृतक की उम्र करीब 42 साल बताई जा रही है। अभी तक घटना के पीछे के कारणाें का सही पता नहीं चल पाया है।
प्राथमिक पड़ताल में यह बात सामने आई है कि नाैशा की उम्र करीब 42 वर्ष है और अभी तक उसकी शादी नहीं हुई थी। परिवार के लाेगाें से पूछताछ करने पर यह बात भी सामने आई कि वह शराब पीने का आदि था। ऐसे में आशंका यह जताई जा रही है कि वह शराब के नशे में नाले गिर गया और बाहर नहीं निकलपाने की वजह से उसकी माैत हाे गई।
ये भी हाे सकती है वजह

दरअसल पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि 42 वर्षीय नाैशा काे टीबी भी थी। ऐसे में आशंका यह भी जताई जा रही है कि नाैशा ने बीमारी से तंग आकर यह खाैफनाक कदम उठाया हाे। फिलहाल पुलिस का यही कहना है कि अभी तक ऐसी काेई बात सामने नहीं आ रही है। पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट के बाद माैत के सही कारणाें का पता चल पाएगा। घटना के पीछे की जाे भी वजह हाे सकती हैं उन सभी के आधार पर पड़ताल की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो