scriptएडमिशन का झांसा देकर देहरादून की युवती से सहारनपुर के होटल में दुष्कर्म | Dehradun girl raped in Saharanpur hotel | Patrika News

एडमिशन का झांसा देकर देहरादून की युवती से सहारनपुर के होटल में दुष्कर्म

locationसहारनपुरPublished: Mar 08, 2021 08:24:03 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

एडमिशन दिलाने के बहाने युवती को होटल में बुलाया
बदहवास हालात में काेतवाली सदर बाजार पहुंची युवती

Teenager is gang-raped in the forest

Teenager is gang-raped in the forest

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

सहारनपुर ( Saharanpur ) देहरादून की एक युवती से सहारनपुर में दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। युवती को 12वीं में दाखिला दिलाने का झांसा देकर बुलाया गया और फिर उसे एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने पुलिस थाने पहुंचकर आप बीती बताई तो इस घटना का पता चल सका।
यह भी पढ़ें

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर मुजफ्फरनगर की महिला पुलिसकर्मियों को आदर्श बैरक

घटना कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र की है। रविवार को एक युवती बदहवास हालत में कोतवाली सदर बाजार पहुंची और उसने बताया कि उसकी बहन का 12वीं में दाखिला नहीं हो रहा था। सहारनपुर का एक युवक उससे मिला था जिसने बताया था कि वह अध्यापक है और उसकी बहन को दाखिला दिलवा देगा। पीड़िता ने बताया कि इस तरह युवक ने उसे रेलवे रोड स्थित एक होटल में मिलने के लिए बुलाया जहां उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर लिया।
यह भी पढ़ें

लग्जरी गाड़ी छोड़ भैंसा बुग्गी की सवारी करने लगी मुजफ्फरनगर की डीएम तो साेशल मीडिया पर मिलें ये कमेंट

पीड़िता ने जब पुलिस को यह बात बताई तो पुलिस को मामला गंभीर लगा। इस पूरे मामले की जांच पुलिस क्षेत्रा अधिकारी दुर्गा प्रसाद तिवारी ने की। प्राथमिक पूछताछ और युवती के बयानों के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ट्रेंडिंग वीडियो