scriptबीजेपी विधायक के गांव के लिए रेलवे स्टेशन की मांग, जानिए किसने लिखा PM काे पत्र | Demand of railway station between deoband and rohana | Patrika News

बीजेपी विधायक के गांव के लिए रेलवे स्टेशन की मांग, जानिए किसने लिखा PM काे पत्र

locationसहारनपुरPublished: Aug 26, 2019 08:17:52 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

खबर की खास बातें

राेहाना देवबंद के बीच अभी तक नहीं काेई स्टेशन
बेजीपी विधायक के गांव के लिए स्टेशन की मांग
विधायक के गांव के रहने वाले धर्मगुरु ने लिखा पत्र

train

जहां स्टेशन बनना है वहां की जमीन का नहीं वितरित हुआ मुआवजा

देवबन्द । बीजेपी विधायक के गांव के पास गांव जड़ौदा जट में रेलवे स्टेशन या हाल्ट बनवाए की मांग उठी है। पंच दशनाम जूना अखाड़ा के मंगलगिरी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर यह मांग उठाई है।
PM Narandra Modi काे लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि उनके गांव (विधायक के गांव) से रोहाना कला स्टेशन लगभग 14 किलोमीटर दूर है। इस बीच में करीब दर्जनभर अन्य गांव भी हैं। अगर गांव जड़ौदा जट में हाल्ट या रेलवे स्टेशन बना दिया जाए तो इसका लाभ अन्य गांव के लाेगाें काे भी मिलेगा।
रेलवे स्टेशन या हाल्ट बनवाने के लिए उन्हाेंने रेल मंत्री के अलावा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी काे भी पत्र लिखा है। उनका कहना है कि, दाेहरीकरण के समय भी उन्हाेंने रेलवे के अधिकारियाें से बात की थी उस दाैरान माैखिर रूप से आश्वासन भी मिला था लेकिन आज तक इस दिशा में काेई कार्य नहीं हुआ। मंगलगिरी ने यह भी कहा है कि जल्द वह इस मांग काे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी से मिलेंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो